हाईराइज सेक्टर बना जानवरों का ठिकाना, निकला जहरीला सांप, निवासियों में दहशत

Noida News : हाईराइज सेक्टर बना जानवरों का ठिकाना, निकला जहरीला सांप, निवासियों में दहशत

हाईराइज सेक्टर बना जानवरों का ठिकाना, निकला जहरीला सांप, निवासियों में दहशत

Tricity Today | निकला जहरीला सांप

Noida News : नोएडा सेक्टर-122 के बी-ब्लॉक में शुक्रवार सांप निकलने से लोगों में दहशत है। सेक्टर में कुत्तों और बंदरों का भी आतंक है। सेक्टर के लोग डर के मारे अपने बच्चों को बाहर खेलने के लिए नहीं भेज रहे हैं। सेक्टर निवासियों ने बताया कि पार्कों में सफाई नहीं होने से आए दिन सांप निकल रहे। इसकी शिकायत कई बार प्राधिकरण से की गई है। लेकिन सुनवाई नहीं हो रही।

ग्रीन बेल्ट और पार्क में सफाई न होना बना कारण
आरडब्ल्यूए अध्यक्ष डॉ. उमेश शर्मा ने बताया कि एक साल में यह तीसरा मामला है। सांप निकलने का मुख्य कारण कम्पलीशन के प्लॉट्स, ग्रीन बेल्ट और पार्क में सफाई न होना है। शुक्रवार को छह फीट लंबा सांप देखा गया। इससे लोग बच्चों को घरों से बाहर नहीं निकलने दे रहे। इस साल में यह तीसरा मामला है। इससे लोग बच्चों को घरों से बाहर नहीं निकलने दे रहे।
कुत्तों और बंदरों का आतंक
अध्यक्ष डॉ. उमेश शर्मा ने बताया कि सेक्टर में कुत्तों और बंदरों का भी आतंक है। इससे लोग परेशान हैं। लोगों ने प्रशासन से राहत दिलाने की मांग की है। लोगों ने बताया कि बंदर झुंड में घर की बालकनी और छतों पर घूमते हैं। दरवाजा खुला हो तो सारा सामान तहस-नहस कर देते हैं। फेडरेशन ऑफ आरडब्ल्यूए ने बताया कि ऐसी व्यवस्था नहीं है, जहां सांप निकलने के बाद संपर्क कर सकें। प्राधिकरण को एक नंबर जारी करना चाहिए।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.