एनसीआर में भारी बारिश, लोगों ने ओले का उठाया लुफ्त, मौसम हुआ सुहाना

नोएडा बना शिमला : एनसीआर में भारी बारिश, लोगों ने ओले का उठाया लुफ्त, मौसम हुआ सुहाना

एनसीआर में भारी बारिश, लोगों ने ओले का उठाया लुफ्त, मौसम हुआ सुहाना

Tricity Today | एनसीआर में भारी बारिश

Noida News : नोएडा एनसीआर में हल्की बूंदाबांदी के साथ जमकर ओले गिरे हैं। शहर में ओले गिरने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हर कोई मौसम के मिजाज को साझा कर रहे हैं। शनिवार की सुबह से ही मौसम बदला हुआ है। दोपहर को बारिश से पहले आसमान में काले बादल छाए गए, जिससे दिन में अंधेरा छा गया। इसके बाद 30 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से तेज हवा चली। लोगों को गर्मी के साथ-साथ तापमान में गिरावट देखने को मिली है। मौसम विभाग ने पहले ही बता दिया था कि इस सप्ताह के अंत में बारिश के आसार बन सकते है। गुरुग्राम और फरीदाबाद में भी तेज बारिश
नोएडा एनसीआर में हुई झमाझम बारिश और ओलों ने मौसम में बदलाव ला दिया है। हालांकि, इससे किसानों को बड़ा नुकसान हो रहा है। शहर में सुबह के वक्त हल्की बारिश हुई और आसमान में बादल छाए रहे। दोपहर के वक्त नोएडा में भी तेज बारिश के साथ ओले गिरे। गुरुग्राम और फरीदाबाद में भी मौसम बदल गया है। गुरुग्राम में भी हल्की बारिश हुई है। मौसम विभाग के अनुसार, आज दिल्ली-एनसीआर में बादल छाए रहेंगे और हल्की बारिश होगी। बारिश की वजह से लोगों को गर्मी से राहत मिली है।

बारिश से तापमान में गिरावट आई
एनसीआर में बारिश के साथ ओले भी पड़ रहे हैं। लोग ओले के साथ अपनी फोटो क्लिक करके सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। शनिवार को अचानक मौसम का मिजाज बदल गया। बीते कुछ दिनों से नोएडा समेत पूरे एनसीआर और वेस्ट यूपी में गर्मी का तापमान बढ़ता जा रहा था, लेकिन भारी बारिश के वजह से तापमान में गिरावट आई है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.