आम्रपाली गोल्फ होम्स और किंग्सवुड सोसाइटी के लोग पहुंचे कोर्ट रिसीवर के दफ्तर, एओए चुनाव करवाने की मांग

Noida : आम्रपाली गोल्फ होम्स और किंग्सवुड सोसाइटी के लोग पहुंचे कोर्ट रिसीवर के दफ्तर, एओए चुनाव करवाने की मांग

आम्रपाली गोल्फ होम्स और किंग्सवुड सोसाइटी के लोग पहुंचे कोर्ट रिसीवर के दफ्तर, एओए चुनाव करवाने की मांग

Tricity Today | Symbolic Photo

Noida News : नोएडा में स्थित आम्रपाली गोल्फ होम्स और किंग्सवुड सोसाइटी के फ्लैट खरीदारों ने गुरुवार को कोर्ट रिसीवर आर वेंकटरामानी के कार्यालय में जाकर सोसाइटी में चुनाव कराने की मांग की है। पिछले 9 महीनों से कोर्ट रिसीवर द्वारा थोपी गई एड-हॉक एसोसिएशन ऑफ अपार्टमेंट ओनर्स (एओए) की मनमानियों और अनियमितताओं से परेशान होकर सभी फ्लैट खरीदारों ने पिछले रविवार को एक बैठक की थी।

21 दिनों के भीतर चुनाव कराने की मांग
इस बैठक में यह निर्णय लिया गया कि उत्तर प्रदेश अपार्टमेंट एक्ट के मॉडल बाइलॉस को अपनाकर सोसाइटी में चुनाव के जरिए एओए का गठन किया जाएगा। इसी क्रम में आम्रपाली गोल्फ होम्स और किंग्सवुड सोसाइटी के कुछ सदस्यों की टीम ने कोर्ट रिसीवर के कार्यालय में जाकर एक नोटिस जमा कराया है। इस नोटिस में 21 दिनों के भीतर चुनाव कराने की मांग की गई है।

400 से अधिक घर खरीदारों ने सौंपा पत्र
नोटिस के साथ सोसाइटी में रहने वाले 400 से अधिक घर खरीदारों के हस्ताक्षर किए हुए एक पत्र को भी जमा कराया गया है। अगर कोर्ट रिसीवर के कार्यालय की ओर से 21 दिनों के भीतर कोई जवाब नहीं आता है, तो होम बायर्स मिलकर एक तारीख तय करेंगे और उस तारीख पर अपनी ओर से चुनाव कराकर एओए का गठन करेंगे। चुनाव के बाद गठित एओए का रिकॉर्ड कोर्ट रिसीवर और रजिस्ट्रार कार्यालय में जमा कराया जाएगा। इसके बाद सोसाइटी का मेंटेनेंस कार्य गठित एओए के तहत किया जाएगा। मीटिंग में दिलीप कुमार, श्याम सिंह, भूपिंदर कुमार, देवेंद्र सिंह और सुनील कुमार सिंह घर खरीदारों की ओर से मौजूद थे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.