लोटस ब्लूवर्ल्ड सोसाइटी वालों ने किया हंगामा, कहा- डॉग लवर्स पीड़ित परिवार को दें 10 लाख रुपए, Video

NOIDA BREAKING : लोटस ब्लूवर्ल्ड सोसाइटी वालों ने किया हंगामा, कहा- डॉग लवर्स पीड़ित परिवार को दें 10 लाख रुपए, Video

लोटस ब्लूवर्ल्ड सोसाइटी वालों ने किया हंगामा, कहा- डॉग लवर्स पीड़ित परिवार को दें 10 लाख रुपए, Video

Tricity Today | पुलिस फोर्स मौके पर

Noida News : शहर के सेक्टर-100 में स्थित लोटस ब्लूवर्ल्ड सोसाइटी में एक आवारा कुत्ते ने मासूम बच्चे को इस तरीके से नोचा कि उसकी मौत हो गई। देर रात इलाज के दौरान यथार्थ अस्पताल में बच्चे से दम तोड़ दिया है। जिसके बाद लोटस ब्लूवर्ल्ड सोसाइटी वालों में काफी आक्रोश है। निवासियों का कहना है कि डॉग लवर्स की वजह से यह हादसा हुआ है। अब डॉग लवर्स मिलकर मृतक बच्चे के परिजनों को कम से कम 10 लाख रुपए की आर्थिक सहायता दे।  क्या है पूरा मामला 
दरअसल, सड़क पर घूम रहे आवारा कुत्तों ने सेक्टर-100 में स्थित लोटस बुलेवर्ड सोसाइटी में 18 महीने के बच्चे को गंभीर रूप से घायल कर दिया। कुत्तों ने बच्चे के ऊपर हमला करके उसके पेट को फाड़ डाला। जिसकी वजह से बच्चे की आंत बाहर आ गईं। बच्चे को निजी अस्पताल में सोमवार की शाम करीब 6:30 बजे भर्ती कराया गया। जिसके बाद बच्चे का देर रात तक ऑपरेशन चलता रहा। रात करीब 2:00 बजे खबर आई कि बच्चे की मृत्यु हो गई है। 

सोसायटी में काम कर रही श्रमिक का बेटा था
लोटस बुलेवर्ड सोसाइटी में सड़क निर्माण का कार्य चल रहा है। इसमें मजदूरी कर रही सपना देवी का 18 महीने का बेटा अरविंद साथ आता था। वह रविवार को भी उसे लेकर सोसाइटी में आई थी। सपना ने काम करने के दौरान बच्चे को पास में छोड़ दिया था। इसी बीच रविवार की शाम करीब 4:30 बजे वहां पर मौजूद लोगों को बच्चे की रोने की आवाज सुनाई दी। पास जाकर देखा तो सोसाइटी में आवारा कुत्ते बच्चे को बुरी तरह काट रहे थे। लोगों ने कुत्तों को वहां से भगाया। 

यथार्थ अस्पताल में इलाज के दौरान हुई मौत
सोसाइटी की अपार्टमेंट ओनर्स एसोसिएशन के उपाध्यक्ष धर्मवीर यादव ने कहा, "बच्चे को निजी अस्पताल में पहुंचाया गया और देर रात तक बच्चे का ऑपरेशन चला। हमें ऑपरेशन कर रहे डॉक्टर ने बताया कि बच्चे की आंत बाहर आ चुकी है और उसमें काफी गहरी चोट लगी हुई है। बच्चे के पेट में कुत्तों ने कई जगह काटा है। डॉक्टर बच्चे को नहीं बचा सके और सोमवार की आधी रात में उसकी मृत्यु हो गई है। इस हादसे से पूरी हाउसिंग सोसायटी स्तब्ध है। यह बेहद दुःखद घटना हुई है।"

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.