नोएडा स्टेडियम में बैडमिंटन खेलते समय खिलाड़ी को आया हार्टअटैक, मेट्रो अस्पताल में मौत

BIG BREAKING : नोएडा स्टेडियम में बैडमिंटन खेलते समय खिलाड़ी को आया हार्टअटैक, मेट्रो अस्पताल में मौत

नोएडा स्टेडियम में बैडमिंटन खेलते समय खिलाड़ी को आया हार्टअटैक, मेट्रो अस्पताल में मौत

Google Images | बैडमिंटन खेलते समय खिलाड़ी को आया हार्टअटैक

Noida News : नोएडा से इस समय की बड़ी खबर सामने आ रही है। नोएडा के सेक्टर-21ए स्थित स्टेडियम में बैडमिंटन खेलते हुए एक खिलाड़ी को हार्ट अटैक आ गया। उसके साथियों ने तत्काल उसको नोएडा के मेट्रो अस्पताल में एडमिट करवाया, जहां पर इलाज के दौरान व्यक्ति ने दम तोड़ दिया है। व्यक्ति का नाम महेंद्र शर्मा है, जो बैडमिंटन खिलाड़ी था। सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई है और मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

पुलिस का बयान
गौतमबुद्ध नगर पुलिस ने बताया कि शहर के सेक्टर-21ए में स्थित नोएडा इंडोर स्टेडियम के बैडमिंटन कोर्ट पर बैडमिंटन खेल रहे 52 साल के महेंद्र शर्मा को अचानक दिल का दौरा पड़ा। उनके साथी खिलाडी उन्हें पास के निजी अस्पताल में इलाज के लिए लेकर गए। वहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया है। मृतक के परिजनों ने अब तक थाना सेक्टर-24 पर कोई जानकारी या सूचना उपलब्ध नहीं कराई है। अगर कोई शिकायत आती है तो आगे कार्रवाई की जाएगी।

स्टेडियम के स्टाफ ने दिया सीपीआर
स्टेडियम से मिली जानकारी के मुताबिक महेंद्र शर्मा बेडमिंटन खेलते हुए अचानक गिर पड़े। इससे साथी खिलाड़ी सकते में आ गए। स्टेडियम में तैनात स्टाफ ने महेंद्र शर्मा को तुरंत सीपीआर (Cardiopulmonary resuscitation) दिया। लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। इसी बीच एंबुलेंस स्टेडियम पहुंच गयी और महेंद्र शर्मा को अस्पताल ले जाया गया। वाहन डॉक्टरों ने महेंद्र शर्मा की जांच की और उन्हें मृत घोषित कर दिया। इस हादसे से लोग परेशान हैं। शहर के लोग घटना की वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। महेंद्र शर्मा के साथी खिलाडियों ने बताया कि वह काफी फिट थे और नियमित रूप से खेलने आते थे। घटना के तुरंत बाद उनके परिवार को सूचना दी गयी। जानकारी मिलते ही परिवार के सदस्य अस्पताल पहुंच गए।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.