दोपहिया वाहन चोरी कर ओएलएक्स पर बेचकर कमाते थे रुपये, जानिए क्या है पूरा मामला

नोएडा पुलिस ने हाईटेक चोरों को दबोचा : दोपहिया वाहन चोरी कर ओएलएक्स पर बेचकर कमाते थे रुपये, जानिए क्या है पूरा मामला

दोपहिया वाहन चोरी कर ओएलएक्स पर बेचकर कमाते थे रुपये, जानिए क्या है पूरा मामला

Google Images | Symbolic Image

Noida News (आशुतोष राय) : नोएडा में थाना फेस-1 पुलिस ने दोपहिया वाहन चोरी करने वाले गैंग का पर्दाफाश करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपी दिल्ली एनसीआर में दोपहिया वाहन चोरी करते थे। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से चोरी की पांच मोटरसाइकिल और तीन स्कूटी बरामद की हैं।  पुलिस का दावा है कि वाहन चोरी करने वाले आरोपी ओएलएक्स पर चोरी के वाहन बेचते थे।

ओएलएक्स पर बेचते थे दोपहिया
बाइक चोरी की घटना के बाद ये लोग उसे सेक्टर-8 के एफ-6 पर बने खंडहर में ले जाते थे। वहीं उसे खड़ा करते थे। जब भी ग्राहक मिलता था, वहीं से बाइक लाकर उसे बेचते थे। हाल ही में दोनों बदमाशों ने एक बाइक की फोटो ओएलएक्स पर अपलोड की। जिसकी शिकायत पर पुलिस ने सर्विलांस एक्टिव किया। जिसके बाद इन दोनों बदमाशों को गिरफ्तार किया गया।

बीकॉम पास है आरोपी
थाना पुलिस के मुताबकि, 24 जून को नोएडा थाना फेस-1 पुलिस ने लोकल इंटेलिजेंस व मैनुअल इंटेलीजेंस के आधार पर कार्रवाई करते हुए नोएडा व एनसीआर क्षेत्र में दोपहिया वाहन चोरी करने वाले गैंग का पर्दाफाश किया। पुलिस दो आरोपी सूरज सिंह पुत्र रामजी सिंह और हर्ष पांडेय उर्फ मौसम पुत्र सुधीर पांडेय को ए16, सेक्टर-6 नोएडा से गिरफ्तार किया। आरोपियों के कब्जे से चोरी की एक स्कूटी और निशादेही पर कुल पांच मोटरसाइकिल व दो स्कूटी बरामद की गई। गिरफ्तार आरोपी सूरज बीकॉम पास है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.