पुलिस कमिश्नर ने दो एसएचओ लाइन हाजिर किए, अपराधियों पर लगाम नहीं लगा पाए

Noida BREAKING : पुलिस कमिश्नर ने दो एसएचओ लाइन हाजिर किए, अपराधियों पर लगाम नहीं लगा पाए

पुलिस कमिश्नर ने दो एसएचओ लाइन हाजिर किए, अपराधियों पर लगाम नहीं लगा पाए

Tricity Today | प्रतीकात्मक फोटो

Noida News : गौतमबुद्ध नगर के पुलिस आयुक्त आलोक कुमार सिंह ने सोमवार की देर रात नोएडा और सेंट्रल जोन में दो एसएचओ को लाइन हाजिर कर दिया है। पुलिस आयुक्तालय से दी गई जानकारी के मुताबिक दोनों में एसएचओ को तत्काल प्रभाव से सूरजपुर पुलिस लाइन ज्वाइन करने का आदेश दिया गया है। फिलहाल दोनों पुलिस स्टेशन में नए एसएचओ की नियुक्ति नहीं की गई हैं। सीनियर सब इंस्पेक्टर नई तैनात होने तक कार्यभार संभालेंगे।

पुलिस कमिश्नरेट से दी गई जानकारी के मुताबिक नोएडा जोन के सेक्टर-63 पुलिस स्टेशन के एसएचओ सर्वेश कुमार को लाइन हाजिर कर दिया गया है। इसी तरह नोएडा सेंट्रल में सेक्टर-126 पुलिस स्टेशन के एसएचओ विकास कुमार जैन को भी लाइन हाजिर कर दिया गया है। बड़ी बात यह है कि करीब डेढ़ महीने पहले ही इन दोनों को यह जिम्मेदारियां सौंपी गई थीं। मिली जानकारी के मुताबिक थाना क्षेत्रों में लगातार हो रही आपराधिक वारदातों पर काबू नहीं पाने के चलते पुलिस आयुक्त नाराज थे। इसी वजह से दोनों एसएचओ को हटा दिया गया है।

पिछले सप्ताह हुई समीक्षा बैठक के दौरान पुलिस आयुक्त आलोक कुमार सिंह ने सभी अफसरों को चेतावनी दी थी। आयुक्त ने कहा था कि अपराधियों पर लगाम लगाने में अक्षम और कामकाज में लापरवाही बरतने वाले कार्रवाई के लिए तैयार रहें। अभी दोनों थानों में नए थानाध्यक्षों की तैनाती नहीं की गई है। कार्यभार एसएसआई संभालेंगे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.