जुमे की नमाज से पहले कमिश्नर आलोक सिंह ने निकाला फ्लैग मार्च, दर्जनों ड्रोन से हो रही हाईटेक शहर की निगरानी

NOIDA BREAKING : जुमे की नमाज से पहले कमिश्नर आलोक सिंह ने निकाला फ्लैग मार्च, दर्जनों ड्रोन से हो रही हाईटेक शहर की निगरानी

जुमे की नमाज से पहले कमिश्नर आलोक सिंह ने निकाला फ्लैग मार्च, दर्जनों ड्रोन से हो रही हाईटेक शहर की निगरानी

Tricity Today | आलोक सिंह ने निकाला फ्लैग मार्च

जुमे की नमाज से पहले कमिश्नर आलोक सिंह ने निकाला फ्लैग मार्च, दर्जनों ड्रोन से हो रही हाईटेक शहर की निगरानी Noida/Greater Noida : देश में चल रहे तमाम मुद्दों को देखते हुए गौतमबुद्ध नगर पुलिस अलर्ट मोड में है। इसकी कमान खुद नोएडा कमिश्नर आलोक सिंह ने संभाल ली है। शुक्रवार को जुमे की नमाज से पहले सेक्टर-8 जामा मस्जिद के आसपास के इलाकों में फ्लैग मार्च निकाला। ड्रोन के माध्यम से मस्जिद और आसपास के मकानों पर निगरानी रखी जा रही है। 

आलोक सिंह ने जिले वासियों से की यह अपील
पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह भी मैदान में उतरे। उन्होंने पुलिस की तैयारियों का जायजा लिया। इस आलोक सिंह ने कहा, "अगर कोई भी व्यक्ति शांति व्यवस्था को बिगाड़ने का प्रयास करेगा तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। इसलिए कोई भी व्यक्ति अशांति ना फैलाएं, अन्यथा पुलिस सख्त कार्रवाई करने को मजबूर होगी।"

पूरे जिले पर पुलिस की निगाहें
पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह के आदेश पर डीसीपी, एडिशनल डीसीपी, एसीपी, एसएचओ और सभी थाने पुलिस टीम मैदान में हैं। चप्पे-चप्पे पर पुलिस की निगाहें हैं। नोएडा और ग्रेटर नोएडा के बड़े बाजारों में फ्लैग मार्च निकाला जा रहा है। लोगों से अपील की जा रही है कि पुलिस का समर्थन करें और शांति व्यवस्था बनाए रखें। धर्मगुरु से बातचीत की जा रही है। ग्रेटर नोएडा, दादरी, बिलासपुर, रबूपुरा, भंगेल, परी चौक और कासना आदि स्थानों पर फ्लैग मार्च निकाला गया है। जुमे की नमाज से पहले मस्जिदों के बाहर भारी संख्या में पुलिसकर्मी तैनात किए गए हैं।

अन्य खबरे

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.