लॉकडाउन में दुकानें खुलवाना चौकी इंचार्ज को पड़ा भारी, पुलिस कमिश्नर ने किया सस्पेंड

Noida Breaking: लॉकडाउन में दुकानें खुलवाना चौकी इंचार्ज को पड़ा भारी, पुलिस कमिश्नर ने किया सस्पेंड

लॉकडाउन में दुकानें खुलवाना चौकी इंचार्ज को पड़ा भारी, पुलिस कमिश्नर ने किया सस्पेंड

Tricity Today | Alok Singh IPS

जहां एक तरफ गौतमबुद्ध नगर पुलिस के अधिकारी जिले के लोगों को लॉकडाउन का पालन करवाने के लिए निरंतर कार्यवाही कर रहे हैं। इसी दौरान जिले में तैनात एक चौकी इंचार्ज चोरी-छिपे दुकानें खुलवा रहा है। जब इस मामले की जानकारी पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह को लगी तो उन्होंने चौकी इंचार्ज को सस्पेंड कर दिया है।

मिली जानकारी के मुताबिक नोएडा के फेस-2 थाना क्षेत्र में स्थित गेझा चौकी इंचार्ज प्रवीण कुमार चोरी-छिपे अपने चौकी क्षेत्र में दुकानें खुलवाते थे। इस मामले की जानकारी जिले के वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों को लगी तो उन्होंने पूरे मामले की जांच करने के आदेश दिए। शनिवार को जांच की रिपोर्ट पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह के पास पहुंची तो उन्होंने तुरंत चौकी इंचार्ज प्रवीण कुमार को सस्पेंड कर दिया है। जांच में पता चला है कि चौकी इंचार्ज प्रवीण कुमार चोरी-छिपे अपने क्षेत्र में अनावश्यक दुकानों को खुलवाते थे। ऐसे में गौतमबुद्ध नगर पुलिस पर सवाल खड़े होने से पहले ही पुलिस कमिश्नर ने चौकी इंचार्ज को सस्पेंड कर दिया है।

आलोक सिंह का सभी पुलिसकर्मियों को आदेश
आलोक सिंह ने जिले के सभी पुलिसकर्मियों को आदेश दिया है कि लॉकडाउन में अगर कोई भी पुलिसकर्मी कोरोना प्रोटोकॉल का अनुपालन करेगा तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। इस समय सभी अधिकारियों और पुलिसकर्मियों को मिलकर कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के द्वारा जारी किए गए आदेश लॉकडाउन का पूरा पालन करवाना है। अगर कोई भी पुलिसकर्मी ऐसे ही करता हुआ पाया गया तो, उसको भी तुरंत एक्शन लेते हुए सस्पेंड किया जाएगा।

31 मई 2021 तक लॉकडाउन लागू
आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने थोड़ी देर पहले ही 31 मई 2021 की सुबह 7:00 बजे तक पूरे यूपी में लॉकडाउन की घोषणा की है। इस दौरान कोई भी अनावश्यक दुकान नहीं खुलेंगी। कोरोना की दूसरी लहर में योगी आदित्यनाथ ने पांचवी बार लॉकडाउन बढ़ाया है।

 

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.