सवारियों को लिफ्ट देकर लूटने वाले शातिर बदमाशों से पुलिस की हुई मुठभेड़, जानिए कैसे वारदात को देते थे अंजाम

Noida News : सवारियों को लिफ्ट देकर लूटने वाले शातिर बदमाशों से पुलिस की हुई मुठभेड़, जानिए कैसे वारदात को देते थे अंजाम

सवारियों को लिफ्ट देकर लूटने वाले शातिर बदमाशों से पुलिस की हुई मुठभेड़, जानिए कैसे वारदात को देते थे अंजाम

Tricity Today | लूटपाट करने वाले तीन शातिर बदमाशों को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया

सवारियों को लिफ्ट देकर लूटने वाले शातिर बदमाशों से पुलिस की हुई मुठभेड़, जानिए कैसे वारदात को देते थे अंजाम Noida News : कोतवाली सेक्टर-39 पुलिस ने गाड़ी में लिफ्ट देकर लोगों के साथ लूटपाट करने वाले तीन शातिर बदमाशों को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया है। मुठभेड़ के दौरान दो बदमाशों के पैर में गोली लगी है जिससे वह घायल हो गए हैं जबकि फरार तीसरे बदमाश को कॉम्बिंग के दौरान गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस तीनों बदमाशों का आपराधिक रिकॉर्ड खंगाल रही है। 

जानकारी के मुताबिक कोतवाली सेक्टर-39 पुलिस को सूचना मिली थी कि थाना क्षेत्र में कुछ कुछ बदमाश लूट की किसी वारदात को अंजाम देने के लिए आए हुए हैं। इस पर पुलिस ने सेक्टर 44 के पास बुधवार तड़के चेकिंग शुरू कर दी। तभी एक कार में सवार 3 संदिग्धों को पुलिस ने रोकने की कोशिश की। इस पर कार सवार तीनों लोग सेक्टर 98 की तरफ जाने वाली सर्विस रोड से भागने का प्रयास करने लगे। पुलिस के पीछा करने पर बदमाशों ने पुलिस पर फायर कर दिया। इस पर पुलिस की ओर से की गई जवाबी फायरिंग में दो बदमाश गोली लगने से घायल हो गए जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

एडीसीपी नोएडा ज़ोन रणविजय सिंह ने बताया कि घायल दोनों बदमाशों की पहचान जावेद निवासी दनकौर और पुष्पेंद्र निवासी अलीगढ़ के रूप में हुई है। मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश मौके से फरार हो गया जिसे कॉम्बिंग के दौरान गिरफ्तार कर कर लिया गया है। इसकी पहचान अरुण उर्फ अन्नी निवासी दनकौर के रूप में हुई है। एडीसीपी ने बताया कि गिरफ्तार बदमाश सवारियों को लिफ्ट देकर उन्हें बंधक बना लेते थे और फिर उनके साथ लूटपाट करने उन्हें सुनसान जगह पर फेंक कर फरार हो जाते थे। आरोपी अब तक सवारियों को लिफ्ट देकर लूटने की 2 दर्जन से अधिक वारदातों को अंजाम दे चुके हैं। पुलिस ने आरोपियों के पास से फर्जी नंबर प्लेट लगी आई-10 कार, तीन तमंचे, 3 खोखा, 3 जिंदा कारतूस, एक मोबाइल फोन और पूर्व में लूटे गए 48500 रुपये नगद बरामद किए हैं। पुलिस बदमाशों से पूछताछ कर इनका आपराधिक रिकॉर्ड खंगाल रही है।
  
मैनपुरी जा रहे व्यक्ति को लिफ्ट देकर लूटा था 
पुलिस ने बताया कि 16 सितंबर की सुबह दिल्ली से मैनपुरी जा रहे पिता-पुत्र कोतवाली सेक्टर-39 क्षेत्र में महामाया फ्लाईओवर के नीचे खड़े होकर सवारी का इंतजार कर रहे थे। इस दौरान कार सवार तीन बदमाशों ने उन्हें लिफ्ट देकर गाड़ी में बैठा लिया और आगे चलकर उन्हें बंधक बनाकर मारपीट कर पीड़ित के एटीएम से बदमाशों ने 50 हज़ार रुपये निकलवाए थे। बदमाशों ने पीड़ित का मोबाइल फोन भी लूट लिया था और उन्हें जेवर टोल से पहले यमुना एक्सप्रेस वे पर फेंक कर फरार हो गए थे।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.