मम्मी ने डांटा तो 7 और 13 साल के बच्चे घर छोड़कर गए, पुलिस ने चंद घंटों में ढूंढकर परिजनों से मिलवाया

Well Done Noida Police : मम्मी ने डांटा तो 7 और 13 साल के बच्चे घर छोड़कर गए, पुलिस ने चंद घंटों में ढूंढकर परिजनों से मिलवाया

मम्मी ने डांटा तो 7 और 13 साल के बच्चे घर छोड़कर गए, पुलिस ने चंद घंटों में ढूंढकर परिजनों से मिलवाया

Tricity Today | गाजियाबाद से गुम हुई बच्ची नोएडा में मिली 

Noida News : शहर में 3 लापता बच्चों को ढूढ़ परिजनों को सौंप नोएडा पुलिस ने बड़ी कामियाबी हांसिल की है। इसके बाद परिजनों ने पुलिस का आभार जताया है। इसमें से एक बच्ची गाजियाबाद से भटक कर नोएडा पहुंच गयी थी तो 2 भाई-बहन मां से गुस्सा होकर घर से चले गए थे। शिकायत मिलने के बाद पुलिस की तत्कालीन कार्रवाई से पुलिस को सफलता हांसिल की है।   

गाजियाबाद से गुम हुई बच्ची नोएडा में मिली 
सेक्टर-24 थाना पुलिस ने लावारिस अवस्था में मिली 9 वर्ष की बच्ची को उसके परिजनों से मिलवाया है। बच्ची गाजियाबाद जनपद के इंदिरापुरम से भटकती हुई नोएडा आई थी। थाना सेक्टर-24 के प्रभारी निरीक्षक अमित कुमार ने बताया कि मंगलवार की रात को थाना सेक्टर-24 पुलिस को एक 9 वर्षीय बच्ची 12/22 चौराहे पर लावारिस अवस्था में भटकती हुई दिखाई दी। उन्होंने बताया कि पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए बच्ची को थाने लेकर आयी और बच्ची से बातचीत की। बातचीत के दौरान बच्ची ने बताया कि वह गाजियाबाद के इंदिरापुरम क्षेत्र की रहने वाली है। उन्होंने बताया कि बच्ची के परिजनों से पुलिस ने संपर्क किया और बच्ची को उनके परिजनों को सुपुर्द कर दिया है।
घर से नाराज होकर निकले दो बच्चे 
थाना दादरी पुलिस ने घर से नाराज होकर निकल गए 13 वर्ष और 7 वर्ष के 2 बच्चों को सकुशल बरामद किया है। जिसके बाद बच्चों के परिजनों ने पुलिस को गुमसुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। उनके दो बच्चे 13 वर्ष तथा 7 वर्ष शाम से लापता हो गए हैं। घटना को गंभीरता से लेते हुए बच्चों की तलाश में 2 टीमें लगाई। दादरी के थाना प्रभारी सुजीत उपाध्याय ने बताया कि जिसके बाद पुलिस ने दोनों बच्चों को सकुशल बरामद कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि बच्चों को उनके माता-पिता को सौंप दिया गया है। साथ ही पुलिस ने बच्चों के माता-पिता को बच्चों के साथ सही व्यवहार रखने की भी बात कही। वहीं बच्चों के माता-पिता ने पुलिस का आभार जताया।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.