पुलिस ने नवजात की तलाश में 50 से ज्यादा कैमरे खंगाले, नहीं लगा सुराग

Noida ESIC Hospital : पुलिस ने नवजात की तलाश में 50 से ज्यादा कैमरे खंगाले, नहीं लगा सुराग

पुलिस ने नवजात की तलाश में 50 से ज्यादा कैमरे खंगाले, नहीं लगा सुराग

Tricity Today | ईएसआईसी अस्पताल

Noida : सेक्टर-24 के ईएसआईसी अस्पताल में 70 घंटे बीत जाने के बाद भी चोरी हुए एक दिन के बच्चे का पता नहीं चल सका है। नोएडा पुलिस ने बच्चे की तलाश में तीन टीमें गठित कर दी हैं, जो बच्चे की तलाश में लगी हुई है। बच्चा चुराने वाली महिला सीसीटीवी में कैद हो गई है। महिला अस्पताल से बाहर निकलकर एक वाहन में बैठक जाती देखी गई है। ईएसआईसी अस्पताल से चोरी हुए एक दिन के बच्चे की घटना के बाद वहां की सुरक्षा पर सवाल खड़े हो गए हैं। जिस रूट पर महिला बच्चे को लेकर निकली है। उस पर 8 किमी के दायरे में पुलिस ने 50 से ज्यादा सीसीटीवी कैमरे खंगाले हैं।

ईएसआई अस्पताल प्रशासन पर लापरवाही का आरोप
नवजात बच्चे के लापता होने से उसकी मां, पिता और परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। परिजनों ने ईएसआई अस्पताल प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगाया है। परिजनों में अस्पताल प्रशासन के प्रति भारी आक्रोश है। फिलहाल पुलिस अधिकारियों ने उन्हे समझा-बुझाकर शांत कराया है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही बच्चे को ढूंढ लिया जाएगा। बच्चे की तलाश में पुलिस सर्विलांस टीम की मदद लेने के साथ अस्पताल के कर्मियों और गार्डों से भी पूछताछ की जा रही है।

क्या है मामला
गाजियाबाद खोड़ा कॉलोनी के रहने वाली इशरत प्रसव के लिए सेक्टर-24 स्थित ईएसआई अस्पताल में मंगलवार को भर्ती हुई थी। रात को उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया। बुधवार की सुबह जब वह सो कर उठी तो उन्होंने देखा कि उनका बच्चा किसी अज्ञात ने उठा लिया है। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है। महिला के पति तनवीर ने इस मामले में पुलिस को शिकायत दी है। पुलिस ने अस्पताल में लगे सीसीटीवी कैमरे की जांच की तो पाया गया कि एक महिला बच्चे को लेकर जाती हुई दिखाई दे रही है। पुलिस ने जल्द ही बच्चे को बरामद करने का आश्वासन दिया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.