नोएडा में गरीब अन्य कल्याण योजना शुरू, पंकज सिंह ने कहा- हर जरूरतमंद तक पहुंचेगी मदद

जन सेवा : नोएडा में गरीब अन्य कल्याण योजना शुरू, पंकज सिंह ने कहा- हर जरूरतमंद तक पहुंचेगी मदद

नोएडा में गरीब अन्य कल्याण योजना शुरू, पंकज सिंह ने कहा- हर जरूरतमंद तक पहुंचेगी मदद

Tricity Today | MLA पंकज सिंह ने गरीब अन्य कल्याण योजना को किया शुरू

पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा गरीब अन्य कल्याण योजना को हरि झंडी मिल गई। जिसके बाद नोएडा महानगर भाजपा ने गरीबों को मुफ्त में राशन देने की पूरी तैयारी कर ली है। इसके चलते शुक्रवार को नोएडा के विधायक पंकज सिंह के द्वारा पार्टी के सभी पदाधिकारी को राशन की दुकानों पर जाकर थेले वितरित करने के लिए कहा है।

पंकज सिंह ने कहा कि कोरोना काल में भाजपा ने गरीबों के लिए महत्वपूर्ण कार्य किया हैं। पीएम मोदी ने कोरोना संकट से जो रणनीति बनाई उसमें गरीब को सर्वोच्च प्राथमिकता दी, जिसके चलते ये कार्यक्रम पूरे देश में चल रहा है। महामारी के इस दौर में सरकार गरीबों के हित के लिए उनके साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ी है। 

महानगर अध्यक्ष मनोज गुप्ता ने कहा कि प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना से देश के करोड़ों गरीब लोगों को सहायता मिली है और आगे भी मिलती रहेगी। कोरोना काल में पीएम मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ ने वह कार्य किया है, जो कोई अन्य प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री नहीं कर सकते है। उन्होंने बताया कि 25 करोड़ की आबादी वाले राज्य उत्तर प्रदेश के 14.81 करोड़ लाभार्थियों को हर महीने निशुल्‍क राशन दिया जा रहा है। इससे पहले राज्य सरकार 5 अगस्त को प्रदेश में प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना की शुरुआत कर चुकी है। 

जिला मीडिया प्रभारी तन्मय शंकर ने बताया कि इस योजना के तहत नोएडा में सभी कार्ड धारकों को मुफ्त अनाज वितरित किया जा रहा है। पूरे जिले की भाजपा टीम और कार्यकर्ता इस कार्य में लगे हैं। इस मौके पर जिला प्रभारी मुंशीलाल गौतम, विधानसभा प्रभारी अशोक मोंगा, महामंत्री उमेश त्यागी और अर्जुन सेनी आदि लोग रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.