परशुराम रैली से पहले फाड़े गए पोस्टर, सीसीटीवी में पहचाना गया युवक

नोएडा : परशुराम रैली से पहले फाड़े गए पोस्टर, सीसीटीवी में पहचाना गया युवक

परशुराम रैली से पहले फाड़े गए पोस्टर, सीसीटीवी में पहचाना गया युवक

Tricity | परशुराम रैली से पहले फाड़े गए पोस्टर, सीसीटीवी में पहचाना गया युवक

Noida : अक्षय तृतीया पर भगवान विष्‍णु के अवतार कहे जाने वाले भगवान परशुराम का भी प्राकट्य हुआ था। इसलिए वैशाख मास की तृतीया पर परशुराम जयंती धूमधाम से मनाई जाती है लेकिन इस बीच अजीबोगरीब मामला सामने आया है। जहां एक समुदाय के युवक ने शराब के नशे में शुक्रवार रात को परशुराम जयंती पर लगाए गए पोस्टर को फाड़ दिया है। युवक पोस्टर फाड़ता हुआ सीसीटीवी में कैद हो गया है। 

सेक्टर-113 कोतवाली का मामला
सेक्टर-113 कोतवाली क्षेत्र के सेक्टर-74 स्थित सुपरटेक केपटाउन सोसायटी की घटना है। इस घटना के एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। 40 सकेंड के इस सीसीटीवी फुटेज वीडियो में दो सुरक्षाकर्मी सहित पांच लोग खड़े हैं। आरोपित पोस्टर को फाड़कर साथ लेकर जाते हुए दिखा है।

पुलिस ने युवक को पकड़ा
पुलिस ने बताया कि एक व्यक्ति ने शराब के नशे में पोस्टर पर अपना नाम न होने के चलते भगवान परशुराम के पोस्टर को फाड़ दिया। पुलिस ने सीसीटीवी में दिख रहे युवक को हिरासत में ले लिया है। उसकी पहचान शंभू शर्मा के रूप में हुई है। पुलिस की पूछताछ में शंभू शर्मा ने बताया कि नवीन दूबे के बैनर को पैसो के लेन-देन और पोस्टर पर अपना नाम ना होने के कारण में फाड़ दिया है। पुलिस बल मौके पर मौजूद है। दोनों पक्षों को थाने पर लाकर अग्रिम आवश्यक कार्रवाई की जा रही है। मौके पर शांति व्यवस्था कायम है।

 

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.