चमचमाता नोएडा अंधेरे में डूबा, पंखुड़ी पाठक ने सरकार पर कसा तंज, कहा- पलायन की स्थिति

Power Cut : चमचमाता नोएडा अंधेरे में डूबा, पंखुड़ी पाठक ने सरकार पर कसा तंज, कहा- पलायन की स्थिति

चमचमाता नोएडा अंधेरे में डूबा, पंखुड़ी पाठक ने सरकार पर कसा तंज, कहा- पलायन की स्थिति

Tricity Today | पंखुड़ी पाठक

Noida News : नोएडा में लोगों को बिजली की समस्याएं खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं। बृहस्पतिवार की रात को हुई बूंदाबांदी और आंधी के बाद आधे शहर की बत्ती गुल हो गई है। कई जगहों पर सुबह तक बिजली नहीं आई है। दिन में भी बिजली की समस्याओं से लोगों को जूझना पड़ रहा है। इस मामले की जानकारी लोग सोशल मीडिया के माध्यम से एक-दूसरे से साझा कर रहे हैं। वहीं कांग्रेस नेता और पूर्व नोएडा प्रत्याशी पंखुड़ी पाठक ने भी शहर में चल रहे बिजली की समस्याओं को लेकर सरकार पर निशाना साधा है।

पलायन की स्थिति
पंखुड़ी पाठक ने सोशल मीडिया के जरिए प्रदेश सरकार पर सवाल खड़े किए हैं। उन्होंने ट्विटर के माध्यम से उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर तंज कसा है। पंखुड़ी ने कहा, आपकी सरकार ने बिजली जैसी बेसिक सुविधा भी उत्तर प्रदेश के लोगों से छीन ली। कभी अपने सरकारी बंगलों से निकल कर देखिए कि लोग कैसे जी रहे हैं। सरकार नोएडा में पलायन की स्थिति बना दी है।

घंटो-घंटो तक बिजली गुल
पाठक ने कहा, शहर में ग्रामीण क्षेत्रों के साथ-साथ सेक्टरों में बिजली कटौती की समस्या थमने का नाम नहीं ले रही है। हर दिन घंटो-घंटो तक बिजली काटी जाती है। आम जनमानस को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। सरकार नोएडा के साथ ऐसा क्यों कर रही है। पूरी रात बिजली कटने के बाद आज सुबह से कई घंटे से बिजली नहीं है।  नोएडा अब अंधकार शहर : पंखुड़ी
उन्होंने कहा कि मॉनसून आने से पहले ही बिजली विभाग पूरी तरह फेल हो चुका है। विभाग के अधिकारी बारिश होने से पहले ही बिजली काट देते हैं और बारिश बंद होने के बाद घंटों भर बिजली की सप्लाई शुरू नहीं करते हैं। ऐसा ही हाल बृहस्पतिवार को भी हुआ, बारिश से पहले बिजली कट गई और घंटों बाद तक वापस नहीं आई। नोएडा अब अंधकार शहर बन गया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.