नोएडा के गांवों के 8 घंटे से बिजली गुल, बाजार में छाया अंधेरा

BREAKING : नोएडा के गांवों के 8 घंटे से बिजली गुल, बाजार में छाया अंधेरा

नोएडा के गांवों के 8 घंटे से बिजली गुल, बाजार में छाया अंधेरा

Tricity Today | नोएडा के गांवों के 8 घंटे से बिजली गुल

नोएडा के गांवों के 8 घंटे से बिजली गुल, बाजार में छाया अंधेरा Noida News : रविवार का दिन दफ्तर की छुट्टी होती है, लोग घर पर आराम करते हैं लेकिन सेक्टर-22 चौड़ा गांव के लोगों को सुबह से लाइट ना होने के कारण परेशानी झेलनी पड़ रही है। स्थानीय निवासियों के घर में इनवर्टर की बैटरी भी खत्म होने की कगार पर है। नोएडा जैसे हाईटेक शहर में काफी दिनों से लाइट कटौती हो रही है। ऊर्जा निगम से सोशल मीडिया पर लगातार बिजली की आपूर्ति की मांग की जा रही है।

स्थानीय निवासी सर्वेश्वर सिंह का कहना है बीते 15 दिनों से गांव में हर दिन घंटों तक बिजली सेवा को बाधित किया जा रहा है। रविवार के दिन ऑफिस की छुट्टी रहती है लेकिन आज सुबह से बिजली न होने के कारण आराम हराम हो गया है। चौड़ा गांव में किराए पर रह रहे धीरज कुमार का कहना है कि सुबह 11:00 बजे से वर्क फ्रॉम होम के जरिए ऑफिस का काम करना था लेकिन लाइट ना होने के कारण दफ्तर का काम ठप पड़ा हुआ है। नोएडा जैसे शहर में इस तरीके की लापरवाही हो रही है। बिजली की कटौती होने के कारण ऑफिस का काम करने में दिक्कत हो रही है। 

आटा चक्की चलाने वाले विक्रेता नरेश बैरागी का कहना है कि रविवार होने के कारण अधिकतर गेहूं पीसने के लिए आता है लेकिन बिजली सुबह से गई हुई है। जिसके वजह से आटा पीसने वाली मशीन नहीं चल पा रही है। लाइट न होने के कारण काम ठप पड़ा हुआ है। अधिकारियों को शिकायत करने के बाद भी सुनवाई नहीं हो रही है।

गांव निवासी भूतदत्त शर्मा का कहना है कि नोएडा जैसे हाईजैक शहर में बिजली की समस्या लगातार बढ़ती जा रही है लेकिन इसका समाधान कब होगा यह किसी को नहीं पता। एक प्राइवेट कंपनी में काम करने वाले नीरज कुमार का कहना है कि बिजली कटौती होने से बच्चों को पढ़ाई करने में दिक्कत हो रही है। पूरे इलाके में बिजली गुल होने के कारण बाजार में अंधेरा छाया हुआ है।

अन्य खबरे

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.