नोएडा और ग्रेटर नोएडा में प्रांशुदत्त द्विवेदी की जोरदार आमद, लेकिन जाम जूझ रहा आम आदमी

स्वागत बना आफत : नोएडा और ग्रेटर नोएडा में प्रांशुदत्त द्विवेदी की जोरदार आमद, लेकिन जाम जूझ रहा आम आदमी

नोएडा और ग्रेटर नोएडा में प्रांशुदत्त द्विवेदी की जोरदार आमद, लेकिन जाम जूझ रहा आम आदमी

Tricity Today | नोएडा और ग्रेटर नोएडा में प्रांशुदत्त द्विवेदी की जोरदार आमद

नोएडा और ग्रेटर नोएडा में प्रांशुदत्त द्विवेदी की जोरदार आमद, लेकिन जाम जूझ रहा आम आदमी NOIDA : उत्तर प्रदेश भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष प्रांशुदत्त द्विवेदी का मंगलवार को गौतमबुद्ध नगर आगमन हुआ। इस दौरान नोएडा और ग्रेटर नोएडा में उनका जोरदार स्वागत किया गया। प्रांशुदत्त द्विवेदी का यह स्वागत आम आदमी के लिए आफत बन गया। नोएडा में डीएनडी समेत कई जगहों पर लंबा ट्रैफिक जाम लग गया। ठीक ऐसे ही हालात नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे, परी चौक और अल्फा कमर्शियल बेल्ट में भी नजर आए। युवा मोर्चा के हजारों कार्यकर्ता वाहनों में सवार होकर काफिला लेकर गुजरे। ढोल-नगाड़ों के साथ प्रांशुदत्त द्विवेदी का जगह-जगह स्वागत किया गया। जिसकी वजह से ट्रैफिक जाम लग गया।

गौतमबुद्ध नगर में आज पहली बार भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष प्रांशु दत्त द्विवेदी के आगमन पर भाजपा नेता और कार्यकर्ताओं ने उनके जोरदार स्वागत के लिए जगह-जगह पर स्वागत कार्यक्रम रखा है। जिसकी वजह से शहर के काफी स्थानों पर भीषण जाम देखने को मिला है। वाहनों की कई किलोमीटर लंबी लाइन देखने को मिली है। 

राष्ट्रीय भाजपा ने प्रांशुदत्त द्विवेदी को भाजपा का युवा मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष बनाया है। मंगलवार को युवा मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष का पहली बार नोएडा और ग्रेटर नोएडा में आगमन हुआ है। भाजपा कार्यकर्ताओं और नेताओं ने नोएडा-ग्रेटर एक्सप्रेसवे, परीचौक, सेक्टर-37 और डीएनडी बॉर्डर पर प्रांशुदत्त द्विवेदी का स्वागत किया। काफिले में सैकड़ों गाड़ियां मौजूद रही। 

प्रांशुदत्त द्विवेदी के स्वागत में हजारों कार्यकर्ताओं ने जमकर कोविड-19 प्रोटोकॉल और धारा 144 की धज्जियां उड़ाई है। जिसकी वजह से लोगों को भीषण जाम से गुजरना पड़ा है। नोएडा सेक्टर-93 फ्लाईओवर के नीचे भाजपा के सैंकड़ों कार्यकर्ता खड़े रहे। जिसके कारण नोएडा और ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस वे पर भीषण जाम की स्थिति बनी हुई है। अभी भी काफी स्थानों पर जाम लगा हुआ है।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.