इस्कॉन मंदिर में घुसकर पुजारी के साथ मारपीट, भक्तों के साथ भी हुई नोकझोंक

Noida News : इस्कॉन मंदिर में घुसकर पुजारी के साथ मारपीट, भक्तों के साथ भी हुई नोकझोंक

इस्कॉन मंदिर में घुसकर पुजारी के साथ मारपीट, भक्तों के साथ भी हुई नोकझोंक

Tricity Today | पुलिस की हिरासत में आरोपी

Noida News : थाना सेक्टर-24 क्षेत्र के सेक्टर-32 स्थित इस्कॉन मंदिर में एक पुजारी के साथ एक व्यक्ति ने मंदिर परिसर में घुसकर मारपीट की है। इतना ही नहीं पुजारी पर नुकीला हथियार से वार कर उन्हें गंभीर रूप से घायल कर दिया। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।  क्या है पूरा मामला
थाना सेक्टर-24 के प्रभारी अमित कुमार ने बताया कि दीपक (देवकीनंदन गोपाल दास) जोकि सेक्टर-32 स्थित इस्कॉन मंदिर में पूर्णकालिक सेवारत हैं। उन्होंने थाने में बीती रात को रिपोर्ट दर्ज कराई है कि 24 मई को वह मंदिर परिसर में थे, तभी जितेंद्र झा नामक व्यक्ति वहां पर आया। उसने अचानक उनके ऊपर हमला करके नुकीली हथियार से सर पर वार किया। जिससे उन्हें गंभीर चोट आई। 

इस सवाल का जवाब ढूंढने में लगी पुलिस
उन्होंने बताया कि आरोपी ने उनके ऊपर मंदिर में घुसकर जानलेवा हमला किया है। उसके साथ मारपीट की गई। जिसके बाद भक्तों ने व्यक्ति को पीटकर थाने ले गई। इस मामले में पुलिस को शिकायत दी गई है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है। पुलिस यह जांच करने में जुटी हुई है कि आखिरकार व्यक्ति ने मंदिर परिसर में घुसकर पंडित के साथ की मारपीट की थी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.