नोएडा इंडोर स्टेडियम में खेले जाएंगे 11 मैच, आज से शुरू होगा महा-मुकाबला

Pro Kabaddi League के शौकीनों के लिए अच्छी खबर : नोएडा इंडोर स्टेडियम में खेले जाएंगे 11 मैच, आज से शुरू होगा महा-मुकाबला

नोएडा इंडोर स्टेडियम में खेले जाएंगे 11 मैच, आज से शुरू होगा महा-मुकाबला

Tiricity Today | Pro Kabaddi League

Noida News : नोएडा में प्रो कबड्डी लीग (Pro Kabaddi League) के शौकीनों के लिए अच्छी खबर है। शुक्रवार से नोएडा के नोएडा इंडोर स्टेडियम में 5वें लेग की शुरुआत होने जा रही है। स्टेडियम में 5 दिनों तक प्रो कबड्डी के 11 मैच खेले जाएंगे। पिछले सप्ताह से चली आ रही तैयारी अब पूरी हो गई है। मैदान को रंग बिरंगी लाइटों से सजाया गया है। दर्शकों के लिए मनोरंजन की व्यवस्था की गई है। स्टेडियम में एक बार में पांच हजार दर्शक मैच का लुत्फ उठा सकेंगे।

यूपी योद्धा ने बनाया होम ग्राउंड
यूपी योद्धा (UP Yoddha) टीम का होम ग्राउंड होने के कारण टीम यहां सबसे अधिक मैच खेलेगी। यूपी योद्धा टीम का पहला मुकाबला 29 दिसंबर को बंगलुरू बुल्स के साथ होगा। दूसरा मैच दबंग दिल्ली, तीसरा मैच पटना पायरेट्स और चौथा मैच पुनेरी पलटन टीम के साथ खेला जाएगा। यूपी योद्धाज ने अभी तक PKL 10 में 7 मैच खेले हैं, जिसमें से टीम ने सिर्फ दो ही मुकाबले जीते हैं। 4 मैचों में टीम को शिकस्त मिली है। एक मुकाबला टाई रहा है। उनकी कोशिश एक बार फिर जीत की लय हासिल करने पर होगी। अन्य टीमों के भी मैच नोएडा इंडोर स्टेडियम में मैच खेले जाएंगे। इसमें तमिल थलाइवास का बंगलुरू बुल्स, पटना पायरेटस का हरियाणा स्टीलर्स, तेलुगु टाइटंस का यू मुंबा, गुजराज जायंट का बंगाल वॉरियर्स, तेलुगु टाइटंस का पुनेरी पटलन, गुजरात जायंट्स का दबंग दिल्ली, हरियाणा स्टीलर्स का जयपुर पिंक पैंथर्स के साथ खेला जाएगा।
स्टेडियम में जुटेंगे रिकॉर्ड दर्शक
नोएडा इंडोर स्टेडियम में मैच के दौरान सुरक्षा व्यवस्था चाक चौबंद होगी। स्टेडियम में खिलाड़ियों और दर्शकों के लिए अलग-अलग गेट से एंट्री की व्यवस्था की गई है। गौतमबुद्ध नगर में तीसरी बार और नोएडा में पहली बार प्रो कबड्डी लीग का आयोजन किया जा रहा है। आयोजकों की ओर से दिल्ली और हरियाणा से नजदीक होने के कारण नोएडा में इस बार रिकॉर्ड दर्शकों के आने की संभावना जताई जा रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.