भाजपा नेता ने कहा- ट्रेनर की भूमिका बेहद अहम

नोएडा के योर लाइफ फिटनेस जिम में पहुंचे मनोज गुप्ता : भाजपा नेता ने कहा- ट्रेनर की भूमिका बेहद अहम

भाजपा नेता ने कहा- ट्रेनर की भूमिका बेहद अहम

Tricity Today | नोएडा के योर लाइफ फिटनेस जिम में पहुंचे मनोज गुप्ता

Noida News : सेक्टर-61 शॉप्रिक्स मॉल में स्थित your life fitness gym के 1000 मेंबरशिप पूरे होने पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इसमें मुख्य अतिथि के रूप में नोएडा भाजपा के महानगर अध्यक्ष मनोज गुप्ता ने केक काटा और युवाओं को स्वास्थ्य के लिए जागरूक किया। उन्होंने कहा कि जिम में जाकर एक्सरसाइज करने से बॉडी फिट होती है। इससे स्टैमिना, स्टैबिलिटी और पोस्चर भी सुधरता है। दूसरी तरफ, जिम के साइड इफेक्ट्स भी होते हैं। इसीलिए जिम में ट्रेनर की भूमिका बहुत महत्वपूर्ण होती है। जिम को अगर प्रशिक्षित ट्रेनर के साथ किया जाए तो इसके परिणाम कहीं ज्यादा अच्छे होते हैं।

जिम जाना स्वस्थ और फिट रहने का शानदार तरीका 
योर लाइफ फिटनेस जिम के सीएमडी महेश यादव ने 1000 मेंबरशिप पूरे होने पर अपने पूरे स्टाफ को बधाई दी। उन्होंने कहा कि योर लाइफ फिटनेस जिम से जुड़े सभी लोग एक परिवार की तरह हैं। इस कामयाबी के पीछे सभी की मेहनत है। जिम जाना फिट और स्वस्थ रहने का एक शानदार तरीका है। यह आपके मूड और समग्र स्वास्थ्य में भी सुधार कर सकता है। योर लाइफ फिटनेस जिम नियमित व्यायाम के लिए अनुकूल वातावरण प्रदान करती है, जो मोटापा, मधुमेह और हृदय रोग जैसी जीवन शैली से जुड़ी बीमारियों से निपटने के लिए आवश्यक है। मुख्य अतिथि मनोज गुप्ता के साथ मौजूद सभी लोगों का योर लाइफ फिटनेस जिम के सीएमडी महेश यादव ने आभार प्रकट किया।

इन्होंने बढ़ाई कार्यक्रम की शोभा
इस अवसर पर जिला महामंत्री गणेश जाटव, महामंत्री उमेश त्यागी, सोशल मीडिया प्रमुख  सचिन अंबावता, ओमवीर यादव, इंद्रवीर यादव, अरविंद भाटी और उदय यादव आदि उपस्थित रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.