यूपी के 107 आईएएस अफसरों का प्रमोशन, सुहास एलवाई सचिव पद पर प्रमोट

NOIDA BREAKING : यूपी के 107 आईएएस अफसरों का प्रमोशन, सुहास एलवाई सचिव पद पर प्रमोट

यूपी के 107 आईएएस अफसरों का प्रमोशन, सुहास एलवाई सचिव पद पर प्रमोट

Tricity Today | योगी आदित्यनाथ और सुहास एलवाई

Noida/Lucknow : लखनऊ से इस समय की बड़ी खबर सामने आ रही है। गौतमबुद्ध नगर के डीएम सुहास एलवाई का प्रमोशन हो गया है। बताया जा रहा है कि सुहास एलवाई सचिव पद की जिम्मेदारी संभालेंगे। सुहास एलवाई समेत उत्तर प्रदेश के 107 आईएएस अधिकारियों को प्रमोशन हुआ है। जिनमें से 6 अधिकारी प्रमुख सचिव बने हैं। बताया जा रहा है कि जिलाधिकारी सुहास एलवाई को सचिव पद पर प्रमोट किया गया है। वह 1 जनवरी से नई जिम्मेदारी संभालेंगे।

ये 6 आईएएस अफसर बने प्रमुख सचिव
मिली जानकारी के मुताबिक 1998, 2007 और 2019 बैच के आईएएस अधिकारियों का प्रमोशन हुआ है। इन 107 आईएएस अधिकारियों में से 6 को प्रमुख सचिव बनाया गया है। मिली जानकारी के अनुसार आईएएस अधिकारी आलोक कुमार, अनिल सागर, अजय चौहान, अनिल कुमार, पंधारी यादव और नीना शर्मा को प्रमुख सचिव बनाया गया है।

नए साल से नई जिम्मेदारी संभालेंगे सभी अफसर
2007 बैच के 9 आईएएस अधिकारियों का प्रमोशन किया गया है। जिसमें गौतमबुद्ध नगर के डीएम सुहास एलवाई भी शामिल है। सुहास एलवाई के अलावा शीतल वर्मा और आलोक तिवारी को भी सचिव पद की जिम्मेदारी सौंपी गई है। बताया जा रहा है कि सभी 107 अफसर नए साल से नई जिम्मेदारी संभालेंगे।

कौन हैं सुहास एलवाई
सुहास एलवाई उत्तर प्रदेश कैडर में वर्ष 2007 बैच के आईएएस अफसर हैं। मूल रूप से कर्नाटक में शिमोगा जिले के रहने वाले हैं। कोविड-19 महामारी के दौरान उत्तर प्रदेश सरकार ने सुहास एलवाई को 3 मार्च 2020 को गौतमबुद्ध नगर का जिलाधिकारी बनाकर भेजा था। वह तब से जिले में काम कर रहे हैं। सुहास एलवाई महाराजगंज, सोनभद्र, हाथरस, प्रयागराज, जौनपुर और आजमगढ़ के जिलाधिकारी रह चुके हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.