हनुमान चालीसा पढ़कर विरोध किया

बजरंग दल ने नोएडा में कांग्रेस के खिलाफ खोला मोर्चा : हनुमान चालीसा पढ़कर विरोध किया

हनुमान चालीसा पढ़कर विरोध किया

Tricity Today | कांग्रेस के खिलाफ खोला मोर्चा

 Noida News : कर्नाटक में कांग्रेस द्वारा अपने घोषणा पत्र में बजरंग दल पर प्रतिबंध लगाने के वादे से उठा सियासी भूचाल अब नोएडा तक आ गया है। ऐसे में अब कांग्रेस बैकफुट पर आकर खुद को बजरंग बली का भक्त साबित करने में लग गई है। बजरंग दल जगह-जगह हनुमान चालीसा का पाठ कर कांग्रेस की नीति का विरोध कर रहा है। इस सिलसिले में सेक्टर-22 श्री दुर्गा धाम मन्दिर में बजरंग दल (राम प्रखंड) के कार्यकर्ताओं ने सामूहिक हनुमान चालीसा पाठ कर अपना विरोध व्यक्त किया है।

हिंदू समाज को किया गया टारगेट : उमानंद कौशिक
बजरंग दल नेता उमानंद कौशिक ने बताया कि केरल चुनाव में कांग्रेस ने अपने मेनिफेस्टो में बजरंग दल पर बैन लगाने की घोषणा की है। कांग्रेस हिंदू समाज को एक तरफा टारगेट करने का काम कर रही हैं और बजरंग दल को बदनाम करने का काम कर रही है। बजरंग दल आज तक किसी भी देश विरोधी गतिविधियों में नहीं पाया गया है।

क्या है विवाद
दरअसल, कर्नाटक चुनाव में 'बजरंगबली' का मुद्दा छाया हुआ है। चुनाव में हनुमानजी की एंट्री उस वक्त हुई, जब कांग्रेस ने पिछले हफ्ते जारी किए गए अपने घोषणापत्र में कहा, ''राज्य में सरकार में आते ही वह बजरंग दल, पीएफआई समेत जाति और धर्म के आधार पर समुदायों के बीच नफरत फैलाने वाले सभी संगठनों के खिलाफ कठोर कार्रवाई करते हुए बैन लगाएगी।'' 

यह कार्यकर्ता रहे उपस्थित
महानगर पूर्व समरसता प्रमुख कुलदीप अग्रवाल, राम प्रखंड संयोजक दीपक अग्रवाल, उपाध्यक्ष हरिओम, मंत्री रोहित, प्रचार प्रमुख निखिल तिवारी, गौरक्षा प्रमुख पुनीत शर्मा, विशाल, अर्जुन अग्रवाल, उमंग, मोनू जोगी, कृष्णा देवी, रविंद्र आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.