शराब तस्करों पर ताबड़तोड़ एक्शन, लाखों रुपये की हजारों लीटर अवैध शराब पकड़ी गई

गौतमबुद्ध नगर : शराब तस्करों पर ताबड़तोड़ एक्शन, लाखों रुपये की हजारों लीटर अवैध शराब पकड़ी गई

शराब तस्करों पर ताबड़तोड़ एक्शन, लाखों रुपये की हजारों लीटर अवैध शराब पकड़ी गई

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

Noida|Greater Noida : गौतमबुद्ध नगर पुलिस कमिश्नरेट की ओर से लगातार शराब तस्करों की धरपकड़ की जा रही है। पुलिस ने शुक्रवार को अलग-अलग थाने से शराब तस्करों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके कब्जे से कई हजार लीटर अवैध शराब बरामद की है। पुलिस ने पकड़े गए आरोपियों को जेल भेज दिया है।

पहला मामला
 थाना इकोटेक-3 पुलिस ने दो शराब तस्करों को गिरफ्तार किया है। इनके कब्जे से 41 पव्वे अवैध देशी शराब की बोतल पुलिस ने बरामद किए हैं। इनकी पहचान हरीस और अशोक मिश्रा के रूप में हुई है। पुलिस ने हरीस के कब्जे से 24 पव्वे अवैध देशी शराब और अशोक मिश्रा के कब्जे से 17 बोतल शराब की जब्त है। दोनों के खिलाफ जिले के अलग-अलग थानों में अनेकों मुकदमे दर्ज हैं।

दूसरा मामला
पुलिस ने 90 पव्वे अवैध देशी शराब के साथ एक आरोपी को दबोचा है। यह आरोपी शराब तस्करी करता था। जिसे कासना कोतवाली ने गिरफ्तार किया है। तस्कर की पहचान मोहित के रूप में हुई है। पुलिस ने मोहित को पकड़ कर जेल भेज दिया है।

तीसरा मामला
थाना रबूपुरा पुलिस ने अवैध शराब की तस्करी करने वाला एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी के कब्जे से 145 पव्वे अवैध देशी शराब पुलिस ने बरामद किए हैं। पुलिस ने पकड़े गए आरोपी की पहचान राशिद के रूप में की है। पुलिस ने राशिद को थाना क्षेत्र के भाईपुर के पास से दबोचा है। आरोपी पहले भी शराब तस्करी के आरोप में जेल जा चुका है।

चौथा मामला
शराब की तस्करी करते हुए थाना कासना पुलिस ने एक आरोपी को पकड़ा है। इसके पास से पुलिस ने 50 अद्धे रॉयल स्टेग अंग्रेजी शराब बरामद किए हैं। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है। इसकी पहचान नीरज यादव के रूप में हुई है।

पांचवा मामला
पुलिस ने 36 पव्वे अवैध देशी शराब तस्कर को मदरसन कम्पनी के पीछे याकूबपुर की तरफ जाने वाले रास्ते के पास से गिरफ्तार किया गया है। यह गिरफ्तारी थाना फेज टू पुलिस ने की है। आरोपी काफी दिनों से थाना क्षेत्र में शराब तस्करी करता था। इसकी पहचान अनुराग के रूप में हुई है, जो मूल रुप से कुशीनगर का रहने वाला है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.