रेडिसन ब्लू के मालिक का नोएडा से जुड़ा कनेक्शन, कर्ज बनी आत्महत्या की मजबूरी!

बड़ी खबर : रेडिसन ब्लू के मालिक का नोएडा से जुड़ा कनेक्शन, कर्ज बनी आत्महत्या की मजबूरी!

रेडिसन ब्लू के मालिक का नोएडा से जुड़ा कनेक्शन, कर्ज बनी आत्महत्या की मजबूरी!

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

Noida : कौशाम्बी रेडिसन ब्लू के मालिक अमित जैन की आत्महत्या का के बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। हालांकि मौके से अभी तक किसी तरह का सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। इनके परिवार में पत्नी नीतू जैन, बेटी खुशी और बेटा आदित्य हैं। पुलिस के मुताबिक, परिवार ने शुक्रवार को ही नोएडा में अपने फ्लैट में शिफ्ट किया था। पुलिस की क्राइम टीम के अलावा फोरेंसिक टीम ने मौके से साक्ष्य जुटाए हैं। अमित का मोबाइल और अन्य सामान कब्जे में लेकर कमरे को सील कर दिया गया है। परिजनों से पूछताछ के साथ छानबीन जारी है। घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी भी खंगाले जा रहे हैं।

सेक्टर-44 में किराए पर लिया मकान
अमित के एक परिजन ने बताया कि पिछले कई सालों से वह खेल गांव में किराए के मकान में रह रहे थे, लेकिन किसी वजह से उन्होंने दिल्ली छोड़कर नोएडा में शिफ्ट करने का मन बनाया। नोएडा सेक्टर-44 में उन्होंने दूसरा मकान किराए पर लिया। इसके बाद शुक्रवार को उन्होंने घर का ज्यादातर सामान नोएडा के मकान में शिफ्ट करवा दिया। रात को पूरा परिवार नोएडा के मकान में रुका था। सुबह भाई को गाजियाबाद के कौशांबी में स्थित रेडिसन ब्लू होटल में छोड़ने के बाद अमित मीटिंग में जाने की बात कर खेल गांव स्थित फ्लैट पर पहुंचे। जहां खेलगांव स्थित टावर नंबर-13 में किराये के मकान में अमित जैन ने पंखे पर लटक कर आत्महत्या कर ली।

कारोबार में हुआ घाटा
घटना की सूचना मंडावली पुलिस कोतवाली को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। क्राइम टीम के अलावा एफएसएल की टीम ने मौके से कुछ महत्वपूर्ण सबूत जुटाए हैं। पुलिस ने अमित का मोबाइल और अन्य सामान कब्जे में लेकर कमरे को सील कर दिया है। शुरुआती जांच में बताया जा रहा है कि कारोबार में घाटा होने के कारण अमित जैन ने आत्महत्या की है। जैन पर करोड़ों रुपए कर्जा था। वैसे पुलिस सभी पहलू को ध्यान में रखकर मामले की छानबीन की जा रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.