नोएडा से होते हुए पहुंचे राहुल गांधी, पीड़ित परिवारों से कहा- मैं आपके साथ हूं, मुआवजा जल्द देने की मांग

हाथरस के जख्म पर मरहम: नोएडा से होते हुए पहुंचे राहुल गांधी, पीड़ित परिवारों से कहा- मैं आपके साथ हूं, मुआवजा जल्द देने की मांग

नोएडा से होते हुए पहुंचे राहुल गांधी, पीड़ित परिवारों से कहा- मैं आपके साथ हूं, मुआवजा जल्द देने की मांग

Social Media | हाथरस पहुंचे राहुल गांधी

Noida/Hathras News : कांग्रेस नेता और सांसद राहुल गांधी हाथरस पहुंच गए हैं। राहुल गांधी नोएडा से होते हुए हाथरस के लिए रवाना हुए। हाथरस में राहुल गांधी ने पीड़ित परिवार से मुलाकात की और उनका हाल-चाल जाना। इस दौरान राहुल गांधी ने पीड़ित परिवारों को आश्वासन दिया है कि उनकी तरफ से पूरी मदद की जाएगी।

मुआवजा जल्द दिया जाए
अमेठी से सांसद राहुल गांधी ने पीड़ित परिवारों से कहा, "मैं आपके साथ हूं। आपकी हर प्रकार की मैं मदद करूंगा।" राहुल गांधी ने उत्तर प्रदेश सरकार से पीड़ितों को जल्द और ज्यादा मुआवजा देने की मांग की। उन्होंने कहा कि देरी से दिए मुआवजे का कोई मतलब नहीं रह जाता। यहां पीड़ित उनसे लिपटकर राेते भी दिखे। राहुल गांधी ने उन्हें दिलासा दिया।

नोएडा एक्सप्रेसवे से होते हुए पहुंचे
राहुल गांधी नोएडा-ग्रेटर नोएडा और यमुना एक्सप्रेसवे से होते हुए हाथरस पहुंचे। राहुल गांधी की इस यात्रा से स्थानीय प्रशासन और सुरक्षा एजेंसियां सतर्क हो गई। राहुल गांधी ने पीड़ित परिवारों से पूछा कि हादसे के वक्त क्या पुलिस-प्रशासन वहां पर मौजूद था? अगर वहां पर प्रशासन मौजूद था तो क्या कर रहा था? यह काफी दर्दनाक हादसा है, जिसमें काफी लोगों की जान गई है। राहुल गांधी ने पीड़ित परिवार से कहा कि वह उनका दर्द समझ सकते हैं।

कैसे हुआ था हादसा
हाथरस जिले में सिकंदराराऊ से एटा मार्ग पर स्थित फुल्लेराय गांव में मंगलवार को सत्संग आए थे। लोग भोले बाबा का सत्संग सुनने के बाद वहां से निकल रहे थे। बाहर निकलने की जल्दबाजी में ही भगदड़ मच गई। जिसके बाद वहां चीख-पुकार मच गई। भगदड़ शांत होने के बाद वहां का मंजर देखकर लोगों के होश उड़ गए।आनन-फानन में सूचना पर पुलिस और प्रशासन की टीम वहां पहुंची। अभी तक इस दर्दनाक कांड में 148 लोगों की मौत की सूचना आ रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.