वेव मॉल में सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, 14 लड़कियां गिरफ्तार, पुलिस को बड़ी जानकारी हाथ लगी

NOIDA : वेव मॉल में सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, 14 लड़कियां गिरफ्तार, पुलिस को बड़ी जानकारी हाथ लगी

वेव मॉल में सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, 14 लड़कियां गिरफ्तार, पुलिस को बड़ी जानकारी हाथ लगी

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

सेक्टर-18 स्थित वेब मॉल में चल रहे 12 स्पा सेंटर में बुधवार देर शाम को पुलिस की टीम ने छापेमारी की है। इसमें एक स्पा सेंटर में  28 युवक-युवतियों को पकड़ा गया है। इनमें स्पा संचालक सहित छह युवकों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने स्पा सेंटर में विभिन्न तरह की आपत्तिजनक वस्तुएं बरामद की हैं। 

कोतवाली सेक्टर-20 प्रभारी निरीक्षक आरके सिंह ने बताया कि पुलिस को काफी समय से शिकायत मिल रही थी कि नोएडा के सेक्टर-18 में स्थित वेब मॉल में संचालित आनंदा स्पा सेंटर में अनैतिक गतिविधियां हो रही है। इस जानकारी पर पुलिस ने बुधवार की शाम को वेब मॉल में चल रहे सभी 12 स्पा सेंटर में छापामारी की। यहां चल रहे 11 स्पा सेंटर के दरवाजे अंदर से खुले मिले और यहां काम करने वाली युवतियां पूरे कपड़े पहने हुए थीं। 

उन्होंने बताया कि एक स्पा सेंटर आनंदम में वेश्यावृति पकड़ी गई है। यहां यूज्ड कंडोम समेत अन्य आपत्तिजनक सामान मिले हैं। आनंदम स्पा सेंटर में काम करने वाली चार युवतियों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। उन्हें पुनर्वास केंद्र भेज दिया गया है। वहीं, यहां काम करने वाले एक स्टाफ समेत चार पुरुष कस्टमर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इनके खिलाफ कोतवाली सेक्टर-20 में देह व्यापार अधिनियम के तहत रिपोर्ट दर्ज की गई है। 

पुलिस ने बताया कि छापेमारी के दौरान स्पा सेंटर से 14 युवक और 14 युवतियों को पकड़ा है। इनमें से स्पा संचालक सुशील, उसका दोस्त और चार ग्राहकों को गिरफ्तार किया गया है। यहां पर स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार का धंधा चल रहा था। इसके लिए दिल्ली और हरियाणा सहित अन्य जगहों से युवतियों को बुलाया जाता था। पुलिस सेंटर से पकड़े गए अन्य युवक-युवतियों के नाम और पते की जानकारी जुटा रही है। फिलहाल पुलिस ने स्पा सेंटर को सील कर दिया है।

पूछताछ में पता चला है कि स्पा सेंटर में आने वाले युवतियां प्रति ग्राहक 5000 से 6000 हजार रुपये वसूल करती थीं। पुलिस ने युवतियों के पास मोबाइल, लैपटॉप और आपत्तिजनक सामग्री बरामद की है। मोबाइल और लैपटॉप में ग्राहकों का डाटा हो सकता है। पुलिस जांच कर रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.