अवैध देह व्यापार के अड्डे पर छापेमारी, दर्जन भर गिरफ्तार, युवतियों ने सुनाई दर्द भरी दास्तां

नोएडा पुलिस की बड़ी कार्रवाई : अवैध देह व्यापार के अड्डे पर छापेमारी, दर्जन भर गिरफ्तार, युवतियों ने सुनाई दर्द भरी दास्तां

अवैध देह व्यापार के अड्डे पर छापेमारी, दर्जन भर गिरफ्तार, युवतियों ने सुनाई दर्द भरी दास्तां

Google Image | अवैध देह व्यापार के अड्डे पर छापेमारी

नोएडा पुलिस ने सोमवार की रात छापेमारी के दौरान देह व्यापार के एक अड्डे का खुलासा किया है। वहां पकड़ी गई युवतियों ने आपबीती सुनाई। पुलिस को सूचना मिली थी। जिसके आधार पर नोएडा पुलिस ने सेक्टर- 122 के एक मकान पर छापा मारा और धंधे में शामिल संचालिका, दो युवतियों समेत कई अन्य लोगों को गिरफ्तार किया है। कोरोना की रोकथाम के लिए लागू लॉकडाउन इस जानलेवा वायरस को फैलने से रोकने में बेशक कारगर है। लेकिन इस फैसले से लाखों लोगों की आजीविका प्रभावित हुई है।

अपर पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) अंकुर अग्रवाल ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी। इसमें कहा गया था कि सेक्टर 122 के सी-ब्लॉक में एक मकान में कथित रूप से देह व्यापार का धंधा चल रहा है। इसके बाद पुलिस ने सोमवार रात वहां पर छापा मारा। अग्रवाल ने बताया कि पुलिस ने देह व्यापार अड्डे की कथित संचालिका, दो युवतियों समेत अन्य लोगों को गिरफ्तार किया है। मौके से कई आपत्तिजनक चीजें भी बरामद हुई हैं। सहायक पुलिस आयुक्त अब्दुल कादिर ने इस छापेमारी की अगुवाई की।

पूछताछ के दौरान गिरफ्तार युवतियों तथा अड्डे की संचालिका ने पुलिस को बताया कि लॉकडाउन के दौरान वे बेरोजगार हो गई थीं। इसलिए देह व्यापार के धंधे में उतर गईं। पुलिस को पता चला है कि गिरोह के लोग विभिन्न माध्यमों से ग्राहकों से संपर्क करते थे तथा उनसे मोटी रकम लेते थे। पुलिस सभी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई कर रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.