राकेश टिकैत ने नोएडा के डीएम सुहास एलवाई को 5 किलो देसी घी दिया, डीएम से कही यह बड़ी बात

नोएडा : राकेश टिकैत ने नोएडा के डीएम सुहास एलवाई को 5 किलो देसी घी दिया, डीएम से कही यह बड़ी बात

राकेश टिकैत ने नोएडा के डीएम सुहास एलवाई को 5 किलो देसी घी दिया, डीएम से कही यह बड़ी बात

Tricity Today | राकेश टिकैत ने सुहास एलवाई को देसी घी दिया

NOIDA : गौतमबुद्ध नगर के डीएम सुहास एलवाई से राकेश टिकैत ने शनिवार को मुलाकात की है। टोक्यो पैरा ओलंपिक में सिल्वर मेडल जीतने पर सुहास एलवाई को राकेश टिकैत ने बधाई दी। इस दौरान भाकियू नेता ने देसी घी, फूल माला देकर और पगड़ी बांधकर जिलाधिकारी सुहास एलवाई का अभिनंदन किया। राकेश टिकैत ने इस दौरान कहा, "आप एक सरकारी अफसर के साथ बेहतर खिलाड़ी भी हो। जब हमारा देसी घी खाओगे तो हमें जरूर याद रखोगे।"

सुहास एलवाई को दिया 5 किलो घी 
राकेश टिकैत ने "ट्राइसिटी टुडे" टीम से बात करते हुए बताया कि गौतमबुद्ध नगर के डीएम सुहास एलवाई ने ऐतिहासिक कार्य किया है। उनके सुनहरे भविष्य और आने वाले अंतरराष्ट्रीय गेम में खेलकर देश का नाम पूरे विश्व में रोशन करने की कामना की है। राकेश टिकैत ने हमारी टीम से बात करते हुए बताया कि उन्होंने सुहास एलवाई को 5 किलो देसी शुद्ध घी दिया है। क्योंकि खिलाड़ियों के लिए सेहत का ध्यान रखना काफी आवश्यक है। 

 सभी स्टेडियम और खेल के मैदानों का ध्यान रखने की अपील
उन्होंने सुहास एलवाई से अपील की है कि वह जिले के सभी स्टेडियम और खेल के मैदानों का ध्यान रखें। जिससे युवाओं में जोश भरा जाए और गौतमबुद्ध नगर जनपद के युवाओं को अंतरराष्ट्रीय गेम में खेलने का मौका मिले। राकेश टिकट में सुहास एलवाई को पगड़ी बांधे हुए कहा, "आपने एक अच्छे डीएम के साथ विश्व के शानदार और बेहतर खिलाड़ी के रूप में देश का नाम रोशन किया है। आपको बहुत-बहुत बधाई। मैं आपके लिए यह देसी घी लेकर आया हूं। इसे खाकर देश का नाम रोशन कीजिए। मुझे उम्मीद है कि आप हमारा देसी घी खाकर हमें जरूर याद रखेंगे।"

टोक्यो पैरा ओलंपिक में जीता सिल्वर मेडल
आपको बता दें कि पिछले सप्ताह गौतमबुद्ध नगर के जिलाधिकारी सुहास एलवाई टोक्यो पैरा ओलंपिक से सिल्वर मेडल जीतकर वापस लौटे हैं। तब से लगातार उन्हें बधाइयां देने का सिलसिला चल रहा है। देश के राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री और यूपी के मुख्यमंत्री समेत तमाम लोग उन्हें बधाई दे रहे हैं। पिछले एक सप्ताह से जिलाधिकारी के आवास पर शुभकामनाएं देने आने वालों का तांता लगा हुआ है। दो दिन पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सुहास एलवाई से मुलाकात की थी। जल्दी ही लखनऊ में भी एक कार्यक्रम होने वाला है, जिसमें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सम्मानित करेंगे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.