रेयान स्कूल पर पैरेंट्स का हंगामा, एग्जाम को लेकर स्कूल मैनेजमेंट पर मनमानी का आरोप

Noida Breaking : रेयान स्कूल पर पैरेंट्स का हंगामा, एग्जाम को लेकर स्कूल मैनेजमेंट पर मनमानी का आरोप

रेयान स्कूल पर पैरेंट्स का हंगामा, एग्जाम को लेकर स्कूल मैनेजमेंट पर मनमानी का आरोप

Tricity Today | रेयान स्कूल पर पैरेंट्स का हंगामा

  • - सोमवार की सुबह बड़ी संख्या में अभिभावक स्कूल के सामने एकत्र हुए
  • - अभिभावकों ने स्कूल मैनेजमेंट पर मनमानी करने का आरोप लगाया है
  • - पहले ऑनलाइन एग्जाम करवाया, अब तक परिणाम घोषित नहीं किया
  • - अब छात्रों को ऑफलाइन परीक्षा में शामिल होने को कहा गया है
  • - इसी मुद्दे को लेकर पेरेंट्स ने स्कूल के बाहर हंगामा और नारेबाजी की
Noida News: शहर के रेयान इंटरनेशनल स्कूल (Reyan International School Noida) के सामने सोमवार की सुबह अभिभावकों ने जमकर हंगामा किया है। बड़ी संख्या में अभिभावक स्कूल के बाहर एकत्र हुए। स्कूल मैनेजमेंट की मनमानी को लेकर अभिभावकों ने हंगामा किया है। अभिभावकों का कहना है कि ऑनलाइन परीक्षा (Online Exam) का आयोजन किया गया था लेकिन अब तक उसका परिणाम घोषित नहीं किया है। अभिभावक कह रहे हैं कि ऑनलाइन परीक्षा पहले ही स्कूल ले चुका है और अब ऑफलाइन परीक्षा (Offline Exam) का आयोजन करवा रहा है। पैरेंट्स ने ऑनलाइन परीक्षा का ही रिज़ल्ट जारी करने की मांग की है। दो बार एग्जाम लेने का अभिभावक विरोध करने सेक्टर-39 में रेयान इंटरनेशनल स्कूल पहुंचे थे।

जीपीडब्ल्यूएस के संस्थापक मनोज कटारिया ने बताया है कि स्कूल शासन-प्रशासन के उन्हीं आदेशों का पालन करता है, जिसमें उनको लाभ दिखाई देता है। हाल ही में जिला विद्यालय निरीक्षक ने सभी स्कूलो को बच्चों के ऑफलाइन-ऑनलाइन परीक्षा के विकल्प दिए थे। परंतु कुछ स्कूलों ने पूरी फीस वसूलने के चक्कर में ऑनलाइन परीक्षा करवाई गई थी। उसके बाद अब फिर एग्जाम करवाए जा रहे है। 

गौतमबुद्ध नगर आम आदमी पार्टी के जिलाध्यक्ष भूपेंदर भी अभिभावकों समर्थन देने पहुंचे है। उन्होंने कहा कि इस समय अभिभावकों और बच्चों को धोखा दिया जा रहा है। लॉकडाउन के समय रेयान इंटरनेशनल स्कूल ने 11वीं और 12वीं के छात्रों की ऑनलाइन परीक्षा करवाई थी। लेकिन अब स्कूल खुलने के बाद भी प्राइवेट स्कूल इन 11वीं और 12वीं के छात्रों ऑफलाइन परीक्षा करवा रहे है। जो सरासर गलत है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.