पंकज सिंह का प्रचार करने नोएडा पहुंचे रवि किशन, एक झलक पाने के लिए जनता ने तोड़े सारे नियम

UP Election 2022 : पंकज सिंह का प्रचार करने नोएडा पहुंचे रवि किशन, एक झलक पाने के लिए जनता ने तोड़े सारे नियम

पंकज सिंह का प्रचार करने नोएडा पहुंचे रवि किशन, एक झलक पाने के लिए जनता ने तोड़े सारे नियम

Tricity Today | रवि किशन

Noida News : नोएडा से भाजपा उम्मीदवार और वर्तमान विधायक पंकज सिंह का प्रचार-प्रसार करने गोरखपुर के सांसद रवि किशन नोएडा पहुंचे। इस दौरान खुलेआम कोविड-19 प्रोटोकॉल की धज्जियां उड़ाई गई है। आम जनता ने रवि किशन की एक झलक देखने के लिए सारे नियम और कायदे कानून तोड़ दिए। जहां एक तरफ कोविड-19 प्रोटोकॉल का पालन करवाने के लिए चुनाव आयोग ने आदेश जारी किए हैं। वहीं, दूसरी ओर भारी संख्या में रवि किशन की एक झलक देखने के लिए भीड़ जुट गई। 

पूर्वांचल और बिहार के लोग सड़क पर आए
रवि किशन नोएडा पहुंचे तो पूर्वांचल के निवासी सड़क पर आ गए। पूर्वांचल के साथ बिहार के निवासी भी रवि किशन की झलक पाने के लिए सड़क पर उतर गए। रवि किशन नोएडा के सेक्टर-63 स्थित चोटपुर कॉलोनी में पहुंचे, जहां पर रवि किशन ने भाजपा उम्मीदवार पंकज सिंह के लिए वोट मांगने का काम किया।

पंकज सिंह के लिए मांगे वोट
रवि किशन ने पंकज सिंह के लिए चोटपुर कॉलोनी में डोर टू डोर वोट मांगने का काम किया है। इस दौरान कोविड-19 प्रोटोकॉल और आचार संहिता की खुलेआम धज्जियां उड़ाई गई। हालांकि यह कोई पहली बार नहीं है। पहले भी नोएडा, दादरी और जेवर विधानसभा में उम्मीदवारों के लिए वोट मांगते समय खुलेआम आचार संहिता और कोविड-19 प्रोटोकॉल की धज्जियां उड़ाई गई हैं। इस मामले को लेकर चुनाव अधिकारी ने उम्मीदवार को नोटिस जारी भी किया, लेकिन किसी भी जनप्रतिनिधि को ना तो जनता की चिंता है और ना ही आचार संहिता के नियमों की।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.