नोएडा की लाल लिपस्टिक वाली ने तोड़ा मध्यप्रदेश की लड़की का दिल, पकड़े जाने पर हुआ खुलासा

बड़ी खबर : नोएडा की लाल लिपस्टिक वाली ने तोड़ा मध्यप्रदेश की लड़की का दिल, पकड़े जाने पर हुआ खुलासा

नोएडा की लाल लिपस्टिक वाली ने तोड़ा मध्यप्रदेश की लड़की का दिल, पकड़े जाने पर हुआ खुलासा

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

Noida : सेक्टर-151 में स्थित जेपी अमन हाउसिंग सोसायटी में रहने वाली पल्लवी नाम की एक युवती को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पल्लवी को नोएडा नहीं बल्कि मध्य प्रदेश के भिंड कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पल्लवी ने सोशल मीडिया पर दोस्ती करके एक महिला को मोटा चूना लगाया था। इस मामले में मध्य प्रदेश पुलिस ने पल्लवी को गिरफ्तार किया है।

कैसे लगाया चूना
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक पल्लवी ग्रेटर नोएडा के नॉलेज पार्क कोतवाली क्षेत्र में स्थित जेपी अमन हाउसिंग सोसाइटी में रहती है। कुछ दिनों पहले मध्यप्रदेश के भिंड कोतवाली में एक महिला ने मुकदमा दर्ज करवाया था। मुकदमे के मुताबिक सोशल मीडिया के माध्यम से अपने आपको आरएनआई बताकर दोस्ती की और फिर उसको विदेशी गिफ्ट भेजने का लालच देकर झांसे में फंसाया।

भिंडी कोतवाली पुलिस ने किया खुलासा
रिपोर्ट के मुताबिक कुछ दिनों बाद महिला के पास पल्लवी का कॉल आया। पल्लवी ने पीड़ित महिला से कहा कि वह कस्टम अधिकारी बोल रही है। विदेश से आया समान कस्टम विभाग ने पकड़ लिया है। उसको छुड़वाने की एवज में महिला ने पीड़ित से लाखों रुपए ठग लिए थे। इस मामले में पीड़ित की शिकायत के आधार पर भिंडी कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया गया।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.