अचानक 15 डिग्री घटा तापमान, लोग बोले- थैंक्यू भगवान

नोएडा समेत एनसीआर और वेस्ट यूपी में गर्मी से राहत : अचानक 15 डिग्री घटा तापमान, लोग बोले- थैंक्यू भगवान

अचानक 15 डिग्री घटा तापमान, लोग बोले- थैंक्यू भगवान

Google Image | Symbolic Image

Noida News : गुरुवार की शाम को अचानक मौसम में बदलाव होने की वजह से गर्मी से राहत मिली है। पिछले कुछ दिनों से एनसीआर और नोएडा समेत पूरे वेस्ट यूपी का तापमान करीब 45 डिग्री तक पहुंच गया था, लेकिन गुरुवार की दोपहर बाद मौसम में बदलाव हुआ है। इस तरीके से नोएडा और ग्रेटर नोएडा समेत एनसीआर व पूरे वेस्ट यूपी के करोड़ों लोगों ने राहत की सांस ली है।

बारिश की वजह से हुआ मौसम में बदलाव
बताया जा रहा है कि देश के पहाड़ी इलाकों में बारिश हुई है। जिसकी वजह से मौसम में बदलाव हुआ है। एनसीआर में इस समय स्वच्छ और ठंडी हवा चल रही है। इसी वजह से गर्मी से राहत मिली है। मौसम वैज्ञानिकों का कहना है कि इस समय नोएडा, ग्रेटर नोएडा, गाजियाबाद, बुलंदशहर, हापुड़, मेरठ, दिल्ली, फरीदाबाद, गुडगांव और आसपास के इलाकों में ठंडी हवा चल रही है।

तापमान 45 डिग्री तक पहुंच गया था
आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों से नोएडा और ग्रेटर नोएडा समेत काफी इलाकों का तापमान 45 डिग्री तक पहुंच गया था। लोग अपने घर से बाहर नहीं निकल पा रहे थे, चिलचिलाती धूप की वजह से लोग काफी परेशान थे। दूसरी तरफ नोएडा-ग्रेटर नोएडा के काफी इलाकों में बिजली गुल हो गई थी। जिसकी वजह से लोगों के जी पर बात आ गई। एक तरफ गर्मी और दूसरी तरफ बिजली नहीं होने की वजह से लोगों को काफी परेशानी हो गई।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.