निवासी ने सोसाइटी के अध्यक्ष पर करवाया मुकदमा दर्ज, लगाया हजारों रुपए की हेराफेरी का आरोप

नोएडा : निवासी ने सोसाइटी के अध्यक्ष पर करवाया मुकदमा दर्ज, लगाया हजारों रुपए की हेराफेरी का आरोप

निवासी ने सोसाइटी के अध्यक्ष पर करवाया मुकदमा दर्ज, लगाया हजारों रुपए की हेराफेरी का आरोप

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

Noida : शहर की एक सोसाइटी में अपार्टमेंट एजुकेशन के दर्जनभर पदाधिकारियों पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया गया है। इन सभी पर आरोप है कि अपार्टमेंट के पैसों का गलत इस्तेमाल किया गया है। सोसायटी के रहने वाले एक युवक ने सेक्टर-49 थाना में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

इन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज
थाना सेक्टर-49 के थानाध्यक्ष यशपाल धामा ने बताया कि सेक्टर-48 स्थित एल्डिको आनंदा सोसाइटी में रहने वाले अरुण ने एंटी करप्शन अपर जिला जज और सत्र न्यायाधीश जनपद मेरठ की न्यायालय में एक प्रार्थना पत्र दिया था। जिसमें उन्होंने अपनी सोसाइटी के अपार्टमेंट एसोसिएशन के अध्यक्ष प्रभात सक्सेना, सचिव अंजली शर्मा, ज्वाइंट सेक्रेट्री सुनीता सेन, ट्रेजरार पूनम, पूर्व खजांची राजेश सुनेजा, अनुभव कुमार, नीरू अरोड़ा, रुचि अग्रवाल, अनिल, आरपी शर्मा, आभा अरोड़ा और सहायक मैनेजर प्रमोद भारती के खिलाफ धोखाधड़ी व भ्रष्टाचार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। 

सोसाइटी के पैसों की हेराफेरी
पुलिस ने बताया कि पीड़ित का आरोप है अपार्टमेंट एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने वहां रहने वाले सदस्यों द्वारा दी गई रकम को गलत तरीके से प्रयोग किया। इन सब आरोपियों ने मिलीभगत करके सोसाइटी के पैसों से हेराफेरी की है। शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जांच के बाद जो भी दोषी पाया जाएगा, उस पर कार्रवाई की जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.