आरजी रेजीडेंसी में काली पट्टी बांधकर प्रदर्शन, निवासियों ने कहा- इस बिल्डर से रहें सावधान

Noida News : आरजी रेजीडेंसी में काली पट्टी बांधकर प्रदर्शन, निवासियों ने कहा- इस बिल्डर से रहें सावधान

आरजी रेजीडेंसी में काली पट्टी बांधकर प्रदर्शन, निवासियों ने कहा- इस बिल्डर से रहें सावधान

Tricity Today | आरजी रेजीडेंसी में काली पट्टी बांधकर प्रदर्शन

Noida News : सेक्टर-120 स्थित आरजी रेजीडेंसी सोसाइटी के निवासी पिछले कई सालों से मूलभूत सुविधाओं की कमी से जूझ रहे हैं। बिल्डर ने मूलभूत सुविधाओं के नाम पर मोटी रकम वसूल रहा है। इस सोसाइटी में करीब 500 निवासी पैसे देने बावजूद रजिस्ट्री के लिए दर-दर भटक रहे हैं। रविवार को सोसाइटी के निवासियों ने बिल्डर के खिलाफ काली पट्टी बांधकर प्रदर्शन किया। निवासियों का कहना है कि जब तक बिल्डर के खिलाफ कार्रवाई और निवासियों की रजिस्ट्री नहीं हो जाती, प्रदर्शन जारी रहेगा। उनका कहना है कि इस बिल्डर से सावधान रहने की जरूरत है। सोसाइटी में करीब 6 हजार निवासी
आरजी रेजीडेंसी अपार्टमेंट ओनर्स एसोसिएशन के प्रेसिडेंट पीके जायसवाल ने बताया कि सोसाइटी में करीब 6 हजार निवासी रहते हैं। यहां पर निवासियों ने अपनी जमा पूंजी लगाकर अपना आशियाना खरीदा, लेकिन आज तक उन्हें उनके घर का हक नहीं मिला है। सोसाइटी पेंडिंग रजिस्ट्री, क्लब, स्वीमिंग पूल, उचित पावर बैकअप, खराब गुणवत्ता के कारण बिल्डिंग की जर्जर स्थिति जैसी समस्याएं दूर होने का नाम नहीं ले रहीं हैं। ये समस्याएं 2016 से चली आ रही हैं। बिल्डर और अथॉरिटी की मिलीभगत के कारण निवासी लाचार दिख रहे हैं। 

खरीदारों से सचेत रहने की अपील
सोसाइटी के सचिव अशोक बिंदलिश ने बताया कि अथॉरिटी का खिलाफ बिल्डर पर 150 करोड़ रुपए बकाया है। अथॉरिटी बकाया वसूलने की जगह बिल्डर को नए टावरों के निर्माण अनुमति दे रही है। उन्होंने बताया कि सोसाइटी के गेट पर पर बिल्डर के खिलाफ बैनर लगाया गया है। इसका उद्देश्य बिल्डर की नाकामियों और जालसाजी को नए टावर्स के नए खरीदारों सचेत रहने की अपील करना है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.