श्रीकांत त्यागी की सोसाइटी में दिन निकलते ही बवाल, निवासियों ने कहा- प्राधिकरण को हमारी लाश से गुजरना होगा

NOIDA BREAKING : श्रीकांत त्यागी की सोसाइटी में दिन निकलते ही बवाल, निवासियों ने कहा- प्राधिकरण को हमारी लाश से गुजरना होगा

श्रीकांत त्यागी की सोसाइटी में दिन निकलते ही बवाल, निवासियों ने कहा- प्राधिकरण को हमारी लाश से गुजरना होगा

Tricity Today | श्रीकांत त्यागी की सोसाइटी में दिन निकलते ही बवाल

Noida News : श्रीकांत त्यागी की सोसाइटी में दिन निकलते ही बवाल शुरू हो गया है। प्राधिकरण की टीम सोसाइटी में निवासियों द्वारा लगाए गए पेड़ों को उखाड़ने के लिए पहुंची तो निवासियों ने हंगामा करना शुरू कर दिया। ग्रैंड ओमेक्स हाउसिंग सोसायटी के लोगों का कहना है कि प्राधिकरण को हमारे घर के बाहर लगे पेड़ उखाड़ने से पहले हमारे ऊपर बुलडोजर चलाना पड़ेगा। प्राधिकरण को अगर हमारे फ्लैट के सामने लगे पेड़ उखाड़ रहे हैं तो पहले हमारी लाश से गुजरना होगा। मौके पर तनाव का माहौल व्याप्त है। बीते दिनों प्रदर्शन के दौरान त्यागी समाज के लोगों ने नोएडा प्राधिकरण को 24 घंटे का अल्टीमेटम दिया था और वह अल्टीमेट अब समाप्त हो गया है। अगर नोएडा प्राधिकरण सोसाइटी में लगे फ्लैटों के सामने से पेड़ों को नहीं उखड़ती है तो भारी संख्या में त्यागी समाज के लोग नोएडा अथॉरिटी पर हंगामा करेंगे।

अनु त्यागी समेत 70 लोगों के खिलाफ हुआ मुकदमा दर्ज
वहीं, श्रीकांत त्यागी की बीवी अनु त्यागी के समर्थन में धरना प्रदर्शन देने पर मांगेराम त्यागी समेत 70 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है। इन सभी लोगों के खिलाफ ग्रैंड ओमेक्स हाउसिंग सोसायटी के बाहर प्रदर्शन करने के मामले में मुकदमा दर्ज हुआ है। जनपद में धारा 144 लागू है। उसके बावजूद भी मांगेराम त्यागी और उसके समर्थकों ने जिले में धरना प्रदर्शन दिया। आपको बता दें कि 2 दिन पहले मांगेराम त्यागी नोएडा आए थे और उन्होंने श्रीकांत की बीवी के पक्ष में सोसाइटी के बाहर हंगामा किया।

मांगेराम त्यागी ने अनु त्यागी के पक्ष में किया था हंगामा
आपको बता दें कि लगातार 2 दिन तक मांगेराम त्यागी ने नोएडा के सेक्टर-93बी में स्थित ग्रैंड ओमेक्स हाउसिंग सोसायटी के बाहर प्रदर्शन किया था। इस प्रदर्शन के दौरान मांगेराम त्यागी ने कहा था कि अगर 24 घंटे के भीतर नोएडा प्राधिकरण के अधिकारियों ने अनु त्यागी के घर के बाहर पेड़ नहीं लगाए तो मुजफ्फरनगर के सैकड़ों त्यागी समाज के लोग नोएडा में आकर प्रदर्शन करेंगे।

इन धाराओं में दर्ज हुआ मुकदमा
आपको बता दें कि एक बार फिर श्रीकांत त्यागी की सोसाइटी में हंगामा होना शुरू हो गया है। पिछले 5 अगस्त को सोसाइटी में पेड़ उखाड़ने को लेकर हंगामा हुआ था। अब एक बार फिर इस मामले ने तूल पकड़ लिया है। मांगेराम त्यागी ने नोएडा में श्रीकांत की बीवी अनु त्यागी के समर्थन में हंगामा करते हुए कहा था कि जिस घर के बाहर नोएडा अथॉरिटी का बुलडोजर चला है, वह घर श्रीकांत नहीं बल्कि अनु त्यागी के नाम पर है। ऐसे में आखिरकार अनु त्यागी के घर के खिलाफ नोएडा प्राधिकरण ने कार्रवाई क्यों की? मंगलवार की शाम को और बुधवार की रात को श्रीकांत त्यागी के परिवार के पक्ष में मांगेराम त्यागी ने नोएडा में हंगामा किया था। उन्होंने सड़क जाम किया था। उनके साथ भारी संख्या में लोग थे। पुलिस ने सभी के खिलाफ धारा संख्या 188, 147 और 341 के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.