नोएडा के निवासियों को मिला बड़ा मंच, सांसद डॉ. महेश शर्मा और एमएलए पंकज सिंह ने किया उद्घाटन, पूरी जानकारी

अच्छी खबर : नोएडा के निवासियों को मिला बड़ा मंच, सांसद डॉ. महेश शर्मा और एमएलए पंकज सिंह ने किया उद्घाटन, पूरी जानकारी

नोएडा के निवासियों को मिला बड़ा मंच, सांसद डॉ. महेश शर्मा और एमएलए पंकज सिंह ने किया उद्घाटन, पूरी जानकारी

Social Media | सांसद डॉ. महेश शर्मा और एमएलए पंकज सिंह ने किया उद्घाटन

Noida News : सोमवार को नोएडा के सेक्टर-27 स्थित ए-138ए में नोएडा सिटीजन फोरम (एनसीएफ) कार्यक्रम का उद्घाटन किया गया। इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि डॉ. महेश शर्मा और विधायक पंकज सिंह रहे। एनसीएफ लोगों को अपनी समस्या उठाने और उन के निस्तारण के लिए काफी बड़ा प्लेटफार्म है। 

कार्यक्रम के दौरान सांसद डॉ. महेश शर्मा ने कहा कि नागरिकों की समस्याओं को उठाने के लिए नोएडा सिटीजन फोरम (एनसीएफ) के जैसा प्लेटफार्म  सभी शहरों में होना चाहिए। एनसीएफ की ओर से शहर की जन समस्याओं और जन हितेषी विषय को संज्ञान मैं लाया जाएगा। सांसद होने के नाते उनकी प्राथमिकता ऐसी समस्याओं के लिए जल्द समाधान कि रहेगी। उन्होंने कहा कि जनप्रतिनिधियों को सामाजिक संस्थाओं का बहुत सहयोग मिलता है। क्षेत्र में हो रही वास्त समस्याओं की जानकारी देने में खास भूमिका निभाते है। 

विधायक पंकज सिंह ने कहा कि नोएडा सिटीजन फोरम बहुत ही महत्वपूर्ण विषय को समय-समय पर उनके सामने रखता है। अगर क्षेत्र के सामाजिक संगठन सक्रिय रहते हैं तो जनप्रतिनिधियों को भी विकास कार्य करने में काफी सहायता मिलती है। 

इस अवसर पर गौतमबुद्ध नगर के पूर्व एसएसपी आरके चतुर्वेदी, राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष विमला बाथम, एनसीएफ के संरक्षक डॉ. विपिन कुमार गुप्ता, डॉ. त्रिलोकनाथ गोविल, चेयरमैन डॉ. पीयूष द्विवेदी, अध्यक्ष पीएस जैन, वरिष्ठ उपाध्यक्ष अखिल कुमार शर्मा, संजय बाली, मधु मेहरा, हरिदत्त शर्मा, इंद्राणी मुखर्जी, वंदना वत्स, गरिमा त्रिपाठी भी उपस्थित रही।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.