जेएम अरोमा सोसाइटी के निवासियों ने एओए के खिलाफ उठाई आवाज, कहा- इन 4 लोगों ने किया अवैध कब्जा

बड़ी खबर : जेएम अरोमा सोसाइटी के निवासियों ने एओए के खिलाफ उठाई आवाज, कहा- इन 4 लोगों ने किया अवैध कब्जा

जेएम अरोमा सोसाइटी के निवासियों ने एओए के खिलाफ उठाई आवाज, कहा- इन 4 लोगों ने किया अवैध कब्जा

Tricity Today | जेएम अरोमा सोसाइटी के निवासियों ने एओए के खिलाफ उठाई आवाज

Noida News : सेक्टर-75 स्थित जेएम अरोमा सोसाइटी के निवासियों का गुस्सा फूट गया है। शनिवार को सोसाइटी के निवासियों ने वर्तमान एओए और उनकी गलत नीतियों का विरोध किया। इसको लेकर गाजियाबाद में स्थित उप-रजिस्ट्रार कार्यालय में सुनवाई होनी थी, लेकिन एओए पक्ष मौके पर नहीं पहुंचा। इस तरीके से जेएम अरोमा सोसाइटी के करीब 250 निवासियों को चिलचिलाती गर्मी में उप-रजिस्ट्रार कार्यालय जाना पड़ा। एओए की नीतियों के खिलाफ आवाज उठाने में मुख्य रूप से गौरव भदौरिया, देवेन्द्र सिंह और ललित ओझा समेत सोसाइटी के करीब 250 लोग मौजूद रहे।

इन 4 लोगों पर आरोप
निवासियों ने उप-रजिस्ट्रार ऋषभ अग्रवाल के सामने विस्तार से मामला रखा और अपनी व्याख्या दी। निवासियों ने बताया कि एओए ने पिछले पांच साल से नियमानुसार चुनाव नहीं कराए हैं। चार लोग दीपक चौहान, जितेन्द्र भारती, आरबी जैन और हरीश शर्मा पिछले चार-पांच सालों से किसी न किसी पद पर काबिज हैं। निवासियों का आरोप है कि जीबीएम में चुनाव से पहले नियुक्त चुनाव समितियां भी उनकी सहमति के बिना बनाई जाती हैं।

हर समस्या का समाधान होगा : उप-रजिस्ट्रार
मामले की गंभीरता और निवासियों की परेशानी को समझते हुए उप-रजिस्ट्रार ने इस मुद्दे पर जल्द से जल्द कार्रवाई करने का आश्वासन दिया। उन्होंने कहा कि निवासियों के साथ कोई अन्याय नहीं होगा और मामले की जल्द सुनवाई की जाएगी। साथ ही उन्होंने यह भी स्पष्ट किया कि सुनवाई पूरी होने तक कार्यकारी अध्यक्ष सोसायटी में बिजली, पानी और सफाई जैसी किसी भी आवश्यक सुविधा को सुचारू रूप से चलाने के लिए बाध्य होंगे।

पहले भी हो चुकी शिकायतें
इस मामले को लेकर निवासियों द्वारा पहले भी उप-रजिस्ट्रार कार्यालय में पांच शिकायतें दर्ज कराई जा चुकी हैं। निवासियों का आरोप है कि सोसायटी के निवासी राहुल शर्मा पिछले पांच वर्षों से लगातार चुनाव समिति के सदस्य हैं और समय-समय पर उन पर चुनाव परिणामों को प्रभावित करने का आरोप भी लगाया जाता रहा है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.