रिटायर्ड फौजी ने खुद को गोली मार कर आत्महत्या की

जीवन से तंग आकर रिटायर्ड फौजी ने खुद को गोली मार कर आत्महत्या की

रिटायर्ड फौजी ने खुद को गोली मार कर आत्महत्या की

Google Image | प्रतीकात्मक तस्वीर

जेवर कस्बे में रहने वाले एक 55 वर्षीय रिटायर्ड फौजी ने मंगलवार दोपहर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि फौजी घर पर अकेले थे। उन्होंने अपनी लाइसेंसी राइफल से खुद को गोली मार ली। मामले की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

अपर पुलिस उपायुक्त (जोन तृतीय) विशाल पांडे ने बताया कि जेवर कस्बे में रहने वाले श्याम सुंदर जाटव फौज से रिटायर थे। वह काफी दिनों से बीमार चल रहे थे। पूछताछ में पुलिस को पता चला कि वह मदिरा का अत्यधिक सेवन भी करते थे।
अपर पुलिस उपायुक्त ने बताया कि मंगलवार दोपहर को उन्होंने अपने घर पर लाइसेंसी राइफल से खुद को गोली मार ली। इससे उनकी मौत हो गई। अपर उपायुक्त ने बताया कि घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंच गई थई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही पुलिस दूसरे बिंदुओं को ध्यान में रख कर मामले की जांच कर रही है।

नोएडा पुलिस ने महिला तस्कर को गिरफ्तार किया, भारी मात्रा में शराब बरामद

नोएडा फेस-3 पुलिस ने एक बड़े अभियान के तहत सोमवार रात को गश्त के दौरान एक महिला को गिरफ्तार किया। महिला से भारी मात्रा में हरियाणा में बनी हुई कच्ची शराब बरामद किया गया है।

थाना फेस- 3 के प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र दीखित ने बताया कि सोमवार को पुलिस को सूचना मिली थी। सूचना मिलने के बाद पुलिस की गश्ती टीम पूरी तरह मुस्तैद थी। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने परथला गांव के पास से श्रीमती बीना, पत्नी रामवीर को गिरफ्तार किया।

प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि गिरफ्तार महिला के पास से पुलिस ने भारी मात्रा में हरियाणा में बनी शराब बरामद किया है। थाना प्रभारी ने बताया कि पूछताछ के दौरान गिरफ्तार महिला ने पुलिस को बताया कि वह काफी दिनों से तस्करी का काम करती है। वह हरियाणा में बनी शराब की तस्करी कर उत्तर प्रदेश और दूसरे राज्यों में पहुंचाती है। पुलिस ने महिला के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है।

युवक ने पंखे से लटक कर सुसाइड किया

गौतमबुद्ध नगर में आत्महत्याओं का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। सोमवार रात को थाना फेस- 3 क्षेत्र के मामूरा गांव में रहने वाले एक 24 वर्षीय युवक ने पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

थाना फेस -3 के प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र दीखित ने बताया कि मामूरा गांव में रहने वाले 24 वर्षीय युवक बृहस्पति पांडे, पुत्र जयप्रकाश ने बीती रात को पंखे से लटक कर  आत्महत्या कर ली। उन्होंने बताया कि मृतक एयरटेल कंपनी में टावर लगाने का काम करता था। पुलिस आत्महत्या के कारणों का पता लगा रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.