ऋतु माहेश्वरी ने बढ़ाई एकमुश्त समाधान योजना की अवधि, आप भी ले सकते हैं लाभ

नोएडा : ऋतु माहेश्वरी ने बढ़ाई एकमुश्त समाधान योजना की अवधि, आप भी ले सकते हैं लाभ

ऋतु माहेश्वरी ने बढ़ाई एकमुश्त समाधान योजना की अवधि, आप भी ले सकते हैं लाभ

Tricity Today | सीईओ ऋतु माहेश्वरी की बोर्ड बैठक

Noida News : नोएडा प्राधिकरण की 203वीं बोर्ड बैठक में सीईओ ऋतु माहेश्वरी के निर्देश पर एक मुश्त समाधान योजना की अवधि को एक महीने के लिए बढ़ा दी गई है। अब आवंटी इस योजना के लिए 31 दिसंबर तक आवेदन कर सकेंगे। यह निर्णय प्राधिकरण ने श्रमिक कुंज समेत अन्य आवंटियों द्वारा बार-बार की गई मांग को देखते हुए लिया है। 

प्राधिकरण ने 2 अक्टूबर से एक दिसंबर तक एकमुश्त समाधान योजना चलाई थी। वर्ष 2016-17 के आवासीय भवन विभाग के ड्रा के माध्यम से आवंटित बिल्डअप भवनों के आवंटन के लिए इस एक मुश्त समाधान योजना को प्रचलन में लाया गया था। जिसमें श्रमिक कुंज के आवंटी ओं को भी सम्मिलित कर लिया गया था। योजना अवधि में भवन का पट्टा प्रलेख कराने पर रिलीज डीडी विलम्ब शुल्क में 100 प्रतिशत की छूट का लाभ दिया गया। 

इस तरह ले सकेंगे योजना का लाभ 
अवश्य भवन विभाग के श्रमिक कुंज सहित अन्य समस्त आवंटित द्वारा इस लाभकारी योजना की अवधि को बढ़ाए जाने की मांग को देखते हुए सीईओ ऋतु महेश्वरी के निर्देश पर एक मुश्त समाधान योजना को एक महीने के लिए बढ़ा दिया गया है। इस योजना का लाभ लेने के लिए नोएडा सेक्टर-6 प्राधिकरण कार्यालय में व्यक्तिगत रूप से आवेदन कर सकेंगे। आवंटी को प्रत्यावेदन के साथ निर्धारित प्रक्रिया शुल्क 5 हजार और वर्तमान अतिदेयता के कुल योग का 5 प्रतिशत शुरुआती धनराशि को जमा कराना होगा। निर्धारित अवधि के उपरांत किसी भी स्थिति में कोई भी आवेदन स्वीकार नहीं किया जाएगा। एक मुश्त समाधान योजना के नियम और शर्त प्राधिकरण की वेबसाइट www.noidaauthorityonline.com पर उपलब्ध है। इस योजना की जानकारी प्राप्त करने के लिए आवंटित प्राधिकरण के हेल्पलाइन नंबर 012-2425025 पर संपर्क कर सकते हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.