आरके अरोड़ा ने घर खरीदारों के साथ ठेकेदारों को भी नहीं छोड़ा, पीड़ित ने कोर्ट और पुलिस से मांगी मदद

नोएडा से बड़ी खबर : आरके अरोड़ा ने घर खरीदारों के साथ ठेकेदारों को भी नहीं छोड़ा, पीड़ित ने कोर्ट और पुलिस से मांगी मदद

आरके अरोड़ा ने घर खरीदारों के साथ ठेकेदारों को भी नहीं छोड़ा, पीड़ित ने कोर्ट और पुलिस से मांगी मदद

Tricity Today | आरके अरोड़ा

Noida News : सुपरटेक ग्रुप के चेयरमैन आरके अरोड़ा इस समय सलाखों के पीछे हैं। इसमें कोई दोराय वाली बात नहीं है कि आरके अरोड़ा ने लाखों लोगों का सपना मिट्टी में मिला दिया। केवल घर खरीदार ही नहीं बल्कि कई ठेकेदारों का भी शोषण किया है। सेक्टर-39 कोतवाली में एक व्यक्ति ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। उसने बताया कि वह सुपरटेक इकोविलेज हाउसिंग सोसाइटी में प्लास्टर करने का काम करवाता था। उसको ठेका दिया गया था। बिल्डर ने काम तो करवा लिया, लेकिन उसके पैसे नहीं दिए। जिससे उसको लाखों रुपए का नुकसान हुआ है।

34,73,279 रुपए हड़प लिए
थाना सेक्टर-39 में एक व्यक्ति ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। रिपोर्ट के मुताबिक उसने सुपरटेक बिल्डर के यहा ठेके पर प्लास्टर का काम किया था। उसका आरोप है कि बिल्डर ने काम होने के बाद 34,73,279 रुपए की रकम अमानत में खयानत करके हड़प ली। पैसे मांगने पर उसने गाली-गलौज कर मारपीट की है।

इन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज
थाना सेक्टर-39 के प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि रविंद्र यादव ने थाना सेक्टर-39 में कोर्ट के आदेश पर मुकदमा दर्ज करवाया है। उन्होंने मैसर्स सुपरटेक कंपनी, कंपनी के सीएमडी आरके अरोड़ा, मोहित अरोड़ा, विकास कंसल, राजीव तेवतिया, प्रवीण बत्रा, लोकेश वर्मा और कंपनी के दो बाउंसरों के ऊपर आरोप लगाया है। 

पैसे मांगने पर बाउंसरों ने की मारपीट
उनके अनुसार सुपरटेक बिल्डर ने ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित अपने इकोविलेज प्रोजेक्ट में उससे प्लास्टर का काम ठेकेदारी पर करवाया था। उसका आरोप है कि बिल्डर ने 34,73,279 रुपए की रकम हड़प ली। जब वह पैसे मांगने के लिए बिल्डर के सेक्टर-96 स्थित ऑफिस गया तो बिल्डर और उसके लोगों ने उसके साथ मारपीट की। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.