बागपत में रालोद ने ज्ञापन सौंपा, ‘पीड़िता के परिवार के लोगों को मिले सरकारी नौकरी’

Lakhimpur Case : बागपत में रालोद ने ज्ञापन सौंपा, ‘पीड़िता के परिवार के लोगों को मिले सरकारी नौकरी’

बागपत में रालोद ने ज्ञापन सौंपा, ‘पीड़िता के परिवार के लोगों को मिले सरकारी नौकरी’

Tricity Today | रालोद पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने कलक्ट्रेट पहुंचकर प्रदर्शन किया।

Baghpat News : लखीमपुर खीरी में दलित दो बहनों की दुष्कर्म के बाद हत्या के विरोध में शुक्रवार को रालोद पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने कलक्ट्रेट पहुंचकर प्रदर्शन किया। जहां उन्होंने राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन एसडीएम को सौंपकर पीड़ित परिवार को सहायता दिलाने की मांग की। इसके साथ ही आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की गई।

ज्ञापन में रखी मांग
कलक्ट्रेट पहुंचे रालोद पदाधिकारियों ने बताया कि लखीमपुर खीरी में दलित समाज की दो बहनों की सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गई और फिर शवों को लटका दिया गया। उन्होंने पीड़ित परिवार को सुरक्षा दिलाने की मांग की। सा‌थ ही मृतका के परिवार को शहरी क्षेत्र में आवास की व्यवस्था, एक करोड़ रुपये मुआवजा और परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी देने की मांग की। इसके साथ ही कहा कि आरोपियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए। इन सभी मांगों को लेकर राष्ट्रपति के नाम एक ज्ञापन कलक्ट्रेट प्रभारी अजय कुमार को सौंपा गया।

यह लोग रहे उपस्थित
इस दौरान रालोद के पूर्व जिलाध्यक्ष डा. जगपाल सिंह तेवतिया, प्रवेंद्र तोमर, वीरेंद्र तेजान, पूर्व जिपं सदस्य सतीश चौधरी, श्रीकांत धामा, सुभाष नैन, धर्मेंद्र काठा, रमेश कुशवाह, ओमबीर सिंह ढाका, गौरव तोमर आदि लोग मौजूद रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.