एलिवेटेड रोड़ पर एक किशोर की मौत, सात जख्मी

नोएडा में सड़क हादसा : एलिवेटेड रोड़ पर एक किशोर की मौत, सात जख्मी

एलिवेटेड रोड़ पर एक किशोर की मौत, सात जख्मी

Google Image | Noida Elevated Road

Noida : नोएडा के एलिवेटेड रोड पर सेक्टर-31-25 के पास बीती रात को हुए एक सड़क हादसे में 17 साल किशोर की मौत हो गई, जबकि सात लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस ने घायलों को सेक्टर-30 स्थित जिला अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां उपचार के दौरान एक की मौत हो गई। बाकी सात घायलों का इलाज अस्पताल में जारी है। साथ ही, एलिवेटेड से दोनों वाहनों को क्रेन की मदद से हटा दिया गया है। यह सड़क हादसा सेक्टर-20 कोतवाली के अंतर्गत हुआ है।

बैंड बाजे का काम करते हैं युवक
वैन में सवार घायल योगेश ने बताया वह अपने पांच साथियों सुमंत, विक्की, रोहित और एक अन्य युवक के साथ गाजियाबाद में एक बारात की चढ़त में गए थे। सभी लोग बारात में बैंड बाजे का काम करते हैं। देर रात वह सभी एक ही वैन से अपने घर बदरपुर (दिल्ली) जा रहे थे। इसी दौरान नोएडा में निठारी के पास एक शख्स ने लापरवाही से कार चलते हुए उनकी वैन में जोरदार टक्कर मार दी। जिसके बाद हादसे की सूचना पुलिस ने घायलों के परिजनों को दे दी है।

चालक को हिरासत में लेकर की गई विधिक कार्यवाही
पुलिस अधिकारी ने बताया कि बीती रात को थाना सेक्टर-20 क्षेत्र के सेक्टर 31/25 चौराहे के पास एलिवेटेड मार्ग पर गाजियाबाद की ओर से तेजी से आ रही एक कार के चालक ने मारुति वैन को पीछे से टक्कर मार दी। उन्होंने बताया कि मारुति वैन में सवार छह व्यक्ति और कार में सवार दो व्यक्ति इस घटना में घायल हो गए। मारुति वैन में सवार दिल्ली के बदरपुर निवासी सुमंत कुमार सिंह की मृत्यु हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों वाहनों को वहां से हटवाकर यातायात को सुचारू रूप से चालू कराया। आरोपी कार चालक को हिरासत में लेकर विधिक कार्यवाही की जा रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.