रोडवेज बस ने स्कूटी चालक को रौंदा, पैदल जा रहे युवक समेत तीन की मौत

Noida : रोडवेज बस ने स्कूटी चालक को रौंदा, पैदल जा रहे युवक समेत तीन की मौत

रोडवेज बस ने स्कूटी चालक को रौंदा, पैदल जा रहे युवक समेत तीन की मौत

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

गौतमबुद्ध नगर में सोमवार को तीन सड़क हादसों में तीन लोगों की मौत हो गई। तीनों हादसे अलग-अलग थाना क्षेत्रों में हुए। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमॉरटम के लिए भेज दिया। पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है। हर हादसे की जांच की जा रही है। पुलिस आयुक्त के प्रवक्ता ने बताया कि थाना बादलपुर क्षेत्र में सोमवार सुबह गांव डेरी मच्छा के पास एक स्कूटी सवार को रोडवेज बस ने कुचल दिया। 

प्रवक्ता ने बताया कि, 'घटना में स्कूटी चालक गजेंद्र (34) की मौके पर ही मौत हो गई। वह बुलंदशहर का रहने वाला था। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने बस चालक को हिरासत में ले लिया है। पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है। बस चालके के खिलाफ मामला पंजीकृत कर लिया गया है।

दूसरी घटना थाना फेस-3 क्षेत्र के छीजारसी गांव के पास हुई। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि, 'रविवार रात को सड़क पर पैदल जा रहे एक अज्ञात व्यक्ति को एक वाहन ने टक्कर मार दी। हादसे में अज्ञात व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस शव की शिनाख्त करने का प्रयास कर रही है। फिलहाल शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस अज्ञात वाहन का पता लगाने में जुटी है।
     
तीसरा हादसा थाना सूरजपुर क्षेत्र के खेड़ी भनौता गांव के पास हुआ। यहां हुए एक सड़क हादसे में पवन देवी (45) की मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल पुलिस इस हादसे से संबंधित ज्यादा जानकारी जुटाने का प्रयास कर रही है। पोस्टमॉर्टम के बाद शव अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौं दिया जाएगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.