थाईलैंड में कारोबारी से 1.77 करोड़ रुपए ठगे, महिलाएं अश्लील वीडियो बनाकर कर रही ब्लैकमेल

नोएडा : थाईलैंड में कारोबारी से 1.77 करोड़ रुपए ठगे, महिलाएं अश्लील वीडियो बनाकर कर रही ब्लैकमेल

थाईलैंड में कारोबारी से 1.77 करोड़ रुपए ठगे, महिलाएं अश्लील वीडियो बनाकर कर रही ब्लैकमेल

Google Image | Symbolic Photo

Noida News : नोएडा में रहने वाले एक कारोबारी से थाईलैंड में 2 महिलाओं ने एक करोड़ से ज्यादा की ठगी कर ली। महिला के साथ एक पुरुष भी शामिल हैं। कारोबारी का आरोप है कि महिलाओं ने उसका अश्लील वीडियो भी बनाया है। जिसको वायरल करने के नाम पर लाखों रुपए की मांग की जा रही है। इस मामले में सेक्टर-24 कोतवाली में पीड़ित ने शिकायत दी है। पुलिस ने पीड़ित व्यक्ति की शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ज्वेलर्स की दुकान चलाता है बृजमोहन
मिली जानकारी के मुताबिक नोएडा के सेक्टर-22 में बृजमोहन की ज्वेलर्स की दुकान है। बृजमोहन ने बताया कि उनकी दुकान पर नीतू नागपाल, उसका पति गौरव नागपाल और राममेहर आभूषण खरीदने के लिए आती हैं। काफी बार यह सब लोग उनके दुकान पर सामान खरीदने के लिए आए है। जिसके कारण इन सभी से उनकी ज्यादा पहचान हो गई। 

थाईलैंड में बिजनेस करने का लालच दिया 
बृजमोहन ने पुलिस को बताया कि नीतू और राममेहर उनकी दुकान पर आती थी और उन्होंने उनसे बताया कि उनका थाईलैंड में बहुत बड़ा बिजनेस है। वह भी थाईलैंड में बिजनेस करने के बाद करोडों रुपए का मुनाफा कमा सकते हैं। बृजमोहन के पास यह तीनों काफी समय से आ रहे थे, इसलिए भेज मोहन ने इनकी बात पर विश्वास कर लिया।

वीडियो बनाकर महिलाएं कर रही ब्लैकमेल
आरोप है कि इन तीनों से बृजमोहन ने 25 अक्तूबर 2019 के बाद धीरे-धीरे कर 1.77 करोड़ रुपए ले लिए, लेकिन पैसे लेने के बाद भी गौरव ने थाईलैंड में बृजमोहन का कारोबार शुरू नहीं कराया था। साथ ही रकम लौटाने से इनकार कर दिया। इस बीच शराब पिलाने के बाद महिलाओं ने बृजमोहन का अश्लील वीडियो भी बना लिया था। अब महिलाएं अश्लील वीडियो वायरल करने के नाम पर कारोबारी को ब्लैकमेल कर रही है। पीड़ित ने अदालत के आदेश पर गौरव नागपाल, पत्नी नीतू नागपाल और राममेहर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.