सपा प्रत्याशी सुनील चौधरी ने केलकुलेटर के मुद्दे को उठाया, कहा- बोखला गई बीजेपी

Noida Counting : सपा प्रत्याशी सुनील चौधरी ने केलकुलेटर के मुद्दे को उठाया, कहा- बोखला गई बीजेपी

सपा प्रत्याशी सुनील चौधरी ने केलकुलेटर के मुद्दे को उठाया, कहा- बोखला गई बीजेपी

Tricity Today | प्रेस वार्ता

Noida News : सेक्टर-29 स्थित नोएडा प्रेस क्लब (Noida Press Club) में समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के प्रत्याशी सुनील चौधरी (Sunil Choudhary) ने प्रेस वार्ता का आयोजन किया। मतगणना स्थल सपा के 26 एजेंट मौजूद रहेंगे। इस दौरान उन्होंने प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि हमारे एजेंट को अंदर केलकुलेटर और मोबाइल साथ मे नही जाने दिया जा रहा है। चुनाव आयोग से शिकायत के बावजूद अभी तक कोई कार्यवाही नहीं हुई है। प्रेस वार्ता के दौरान सपा के कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

सपा के 26 एजेंट रहेंगे उपस्थित
समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी सुनील चौधरी ने कहा कि जिस तरह जगह-जगह ईवीएम बिना सुरक्षा के दिखाई दें रही है उससे बीजेपी का गलत और धांधली का इंटेंशन अधिक दिखाई दें रहा है। सपा पार्टी सरकार बनाने जा ही है, जिसके चलाते बीजेपी बौखला गई हैं। मतगणना स्थल सपा के 26 एजेंट उपस्थित रहेंगे।

सुनील चौधरी ने लगाए गंभीर आरोप
उन्होंने कहा कि मतगणना स्थल पर हमारे एजेंट केलकुलेटर लेकर अंदर नहीं जाएंगे तो हम लाखों की संख्या में जो गिनती होगी उससे कैसे जुड़ेंगे, जबकि बीते चुनावों में ऐसा कभी नहीं हुआ। हमारे एजेंट मतगणना स्थल के अंदर हो रही गतिविधियों और काउंटिंग पर नजर रखेंगे। बृहस्पतिवार को समाजवादी पार्टी किन सरकार बनाने जा रही है और इस बार बिहार ही तरह खेला होगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.