लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुटी सपा, कार्यकर्ताओं में भरा जोश

Noida News : लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुटी सपा, कार्यकर्ताओं में भरा जोश

लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुटी सपा, कार्यकर्ताओं में भरा जोश

Tricity Today | कार्यकर्ताओं में भरा जोश

Noida News :  समाजवादी पार्टी नोएडा विधानसभा की मासिक बैठक सेक्टर-51 स्थित होशियारपुर गांव में हुई। बैठक की अध्यक्षता विधानसभा अध्यक्ष बबलू चौहान ने की।  संचालन वरिष्ठ नेता राघवेन्द्र दुबे ने किया। बैठक में आगामी लोकसभा चुनाव की रणनीति पर चर्चा की गई। बूथ प्रभारियों की सक्रिय भूमिका के महत्व को रेखांकित किया गया। 

ध्रुवीकरण के खेल में लगी भाजपा 
विधानसभा अध्यक्ष बबलू चौहान ने कहा कि लोकसभा चुनाव नजदीक है और बीजेपी ध्रुवीकरण का खेल खेलने में लग गई है। वह राम मंदिर के मुद्दे को भुनाने में लगी है, जबकि भगवान राम तो सबके आराध्य हैं। आप सभी अपने-अपने बूथ पर मेहनत करें और अपने बूथों को जिताने का लक्ष्य तय करें। 

देश में बेरोजगारी चरम पर 
समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता राघवेन्द्र दुबे ने कहा कि बेरोजगारी चरम पर हैं। दिसंबर में बेरोजगारी के जो आंकड़े आये हैं, उसमें 20 से 24 वर्ष के युवा 44 प्रतिशत बेरोजगार हैं। वहीं, 25 से 29 वर्ष के युवा 15.5 प्रतिशत युवा बेरोजगार हैं। किसानों की आमदनी दोगुनी करने का वादा किया गया था। दो करोड़ नौकरी हर साल देने की बात कही गई थी। महंगाई कम करने और कालाधन वापस लाने का वादा था, लेकिन सभी वादे हवा हवाई साबित हुए। अब जनता ने इन्हें सत्ता से बेदखल करने का मन बना लिया है। 

विकास के नाम पर चुनाव नहीं लड़ सकती बीजेपी 
महानगर महासचिव विकास यादव ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में जनता अखिलेश यादव की तरफ आशा भरी निगाहों से देख रही है। भाजपा विकास के नाम पर चुनाव नहीं लड़ सकती, इसलिए ध्रुवीकरण की राजनीति को हवा दे रही है। मोदी सरकार के दस साल में देश विकास की दौड़ में पिछड़ गया है। 

बैठक में ये भी रहे मौजूद 
इस अवसर पर भीष्म यादव, सुरेंद्र गौतम, मनोज गोयल, प्रवीण शर्मा, रंजीत पटेल, संजय धींगान, प्रमोद यादव, राजेश महाले, प्रीतम सिंह, उदयवीर प्रधान, सौरव चौहान, सतवीर यादव, सतेंद्र कुमार, नीतू सिंह, दीपक सिंह, रोहित यादव, दिलीप कुमार राय, खेमचंद, जितेंद्र कुमार, शाहरुख सैफी, संतोष यादव आदि मौजूद रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.