दो बड़े अंतरराष्ट्रीय आयोजनों में उमड़ेगी भीड़

गौतमबुद्ध नगर के स्कूल रहेंगे बंद : दो बड़े अंतरराष्ट्रीय आयोजनों में उमड़ेगी भीड़

दो बड़े अंतरराष्ट्रीय आयोजनों में उमड़ेगी भीड़

Google Image | Symbolic

Noida News : ग्रेटर नोएडा में आगामी 21 से 25 सितंबर के बीच दो बड़े अंतरराष्ट्रीय आयोजन होने जा रहे हैं, जिसके मद्देनजर जिला प्रशासन ने जनपद गौतमबुद्ध नगर के सभी स्कूल और कॉलेजों में 21 और 22 सितंबर को अवकाश रखने का फैसला किया है। यह जानकारी जिला विद्यालय निरीक्षक (डीआईओएस) की ओर से जारी पत्र में दी गई है। 

ट्रैफिक और सुरक्षा के मद्देनजर लिया फैसला
जिला विद्यालय निरीक्षक डॉ. धर्मवीर सिंह ने बताया कि जनपद गौतमबुद्धनगर में आगामी 21 से 25 सितंबर तक ग्रेटर नोएडा एक्सपो सेन्टर में 'यूपी इंटरनेशनल ट्रेड शो 2023' तथा 22 से 24 सितंबर 2023 के बीच बुद्धा इंटरनेशनल सर्किट में 'मोटोजीपी' का आयोजन किया जा रहा है। इसमें लोगों की भारी भीड़ होने की संभावना जताई जा रही है। ऐसे में सुरक्षा व्यवस्था एवं यातायात व्यवस्था को देखते हुए छात्र-छात्राओं, अभिभावकों को किसी भी प्रकार की असुविधा से बचाने के लिए जिलाधिकारी गौतमबुद्ध नगर ने 21 और 22 सितंबर को नर्सरी से कक्षा 12 तक के समस्त बोर्ड के सभी विद्यालयों में अवकाश रखने का फैसला किया है। 

सभी बोर्ड के स्कूलों में रहेगी छुट्टी
डीआईओएस डॉ. धर्मवीर सिंह ने बताया कि आदेश के तहत गौतमबुद्ध नगर जिले के सभी उच्चतर माध्यमिक विद्यालय, सभी सरकारी और गैर सरकारी इंटर कालेज, सहायता प्राप्त विद्यालय और गैर सहायता प्राप्त विद्यालयों के अलावा सीबीएसई और आईसीएसई से संबद्ध सभी स्कूलों में 21 और 22 सितंबर को 2 दिन का अवकाश रहेगा। उन्होंने बताया कि इस अवकाश के बाबत जिले के सभी स्कूलों के प्रधानाचार्यों को सूचना दे दी गई है। उन्होंने बताया कि इस आदेश का सख्ती से पालन कराया जाएगा। 23 सितंबर को सभी स्कूल पूर्ववत खुलेंगे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.