बीच सड़क पर खड़े सांड से टकराई स्कूटी, युवक की मौत

नोएडा में आवारा पशुओं का आतंक : बीच सड़क पर खड़े सांड से टकराई स्कूटी, युवक की मौत

बीच सड़क पर खड़े सांड से टकराई स्कूटी, युवक की मौत

Google Image | Symbolic Photo

Noida : गौतमबुद्ध नगर जिले में दिन-प्रतिदिन आवारा पशुओं का आतंक बढ़ता जा रहा है। आवारा पशुओं की वजह से रोजाना दुर्घटना के कई मामले सामने आते रहते हैं। ऐसा ही एक मामला नोएडा के सेक्टर-20 के पास देखने को मिला है। रविवार रात स्कूटी सवार युवक आवारा सांड से टकराकर बीच रोड पर गिर गया। अस्पताल में इलाज के दौरान डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया। 

बीच सड़क पर खड़े सांड से टकराई स्कूटी 
कोतवाली प्रभारी मनोज कुमार सिंह ने बताया कि एक युवक प्रिंस (25) रविवार रात को स्कूटी से सेक्टर-25 के चौराहे के पास से गुजर रहा था। तभी अचानक सामने बीच सड़क पर आवारा सांड आ गया। प्रिंस की स्कूटी सांड से टकरा गई। जिसके बाद युवक सड़क पर गिर गया। गंभीर हालत में युवक को इलाज के लिए अस्पताल में एडमिट करवाया गया। डॉक्टरों ने इलाज के दौरान युवक को मृत घोषित कर दिया। 

कुछ दिनो पहले भी हुआ था हादसा 
प्रिंस के परिवार वालों ने बताया कि शहर की सड़कों पर आवारा पशु घूमते रहते हैं। जिसके कारण हादसों की संख्या बढ़ती जा रही है, लेकिन प्राधिकरण के अधिकारी कोई कार्रवाई नहीं कर रहे है। प्राधिकरण की लापरवाही की वजह से इसकी कीमत लोगों को चुकानी पड़ रही है। कुछ दिनों पहले भी हरौला गांव में एक बुजुर्ग महिला को आवारा सांड ने टक्कर मार दी थी। जिसके इलाज के दौरान मौत हो गई।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.