महादेव मंदिर में 7 दिनों के भीतर दूसरी बड़ी चोरी, ग्रामीणों में भारी रोष, पुलिस ने 3 टीम खुलासे के लिए लगाई

नोएडा : महादेव मंदिर में 7 दिनों के भीतर दूसरी बड़ी चोरी, ग्रामीणों में भारी रोष, पुलिस ने 3 टीम खुलासे के लिए लगाई

महादेव मंदिर में 7 दिनों के भीतर दूसरी बड़ी चोरी, ग्रामीणों में भारी रोष, पुलिस ने 3 टीम खुलासे के लिए लगाई

Google Image | बोड़ा महादेव मंदिर

Noida News : सेक्टर-100 में स्थित प्राचीन बोड़ा महादेव मंदिर से अज्ञात चोरों ने बीती रात को पीतल का घंटा और 6 दान पेटियां चोरी कर ली। इससे पूर्व 7 नवंबर को भी चोरों ने मंदिर में घुसकर चोरी की थी। इस मामले में पुलिस का कहना है कि कुछ अहम सबूत हाथ लगे हैं। जिनके आधार पर आगे की कार्रवाई की जा रही है। पुलिस का दावा है कि जल्द पूरे मामले का खुलासा होगा।

क्या है पूरा मामला
बोड़ा महादेव मंदिर के पुजारी प्रदुमन तिवारी ने बताया कि बीती रात को अज्ञात चोर मंदिर परिसर में आए। चोरों ने मंदिर के अंदर रखी 6 दान की पेटियां और पीतल का घंटा चोरी कर लिया। घटना की रिपोर्ट उन्होंने थाना सेक्टर-39 में दर्ज कराई है। मुख्य पुजारी ने बताया कि इससे पूर्व 7 नवंबर को भी चोरों ने मंदिर से तीन पीतल के घंटे और एक दान पेटी चोरी की थी। उन्होंने बताया कि इस घटना से मंदिर के पुजारियों में दहशत व्याप्त है।

पुलिस का दावा- जल्द होगा मामले का खुलासा
इस  मामले में थाना सेक्टर-39 के प्रभारी निरीक्षक राजीव बालियान ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। चोरों को पकड़ने के लिए पुलिस की 3 टीमें लगाई गई है। इस मामले में पुलिस को कुछ अहम सुराग हाथ लगे हैं। जल्द ही चोरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.