नई लाइटों से जगमग हुआ सेक्टर-20, कई सालों से कर रहे थे निवासी मांग 

Noida Rwa : नई लाइटों से जगमग हुआ सेक्टर-20, कई सालों से कर रहे थे निवासी मांग 

नई लाइटों से जगमग हुआ सेक्टर-20, कई सालों से कर रहे थे निवासी मांग 

Tricity Today | Symbolic

Noida News : सेक्टर-20 डी ब्लॉक में स्थित पार्क और फुटपाथ अब नई रोशनी से जगमगा उठे हैं। स्थानीय निवासियों की लंबे समय से चली आ रही मांग को पूरा करते हुए, नोएडा प्राधिकरण ने इस क्षेत्र में नई लाइटें लगवाई हैं। इन लाइटों का उद्घाटन एक विशेष समारोह में किया गया।

सीईओ का जताया आभार 
आरडब्ल्यूए के अध्यक्ष विद्या सागर विरमानी ने बताया कि नोएडा अथॉरिटी के सीईओ डॉ. लोकेश एम. और महाप्रबंधक विद्युत-यांत्रिक राजेश कुमार के सहयोग से सेक्टर में नई लाइटें लगवाई गई हैं। इसी क्रम रविवार को एक समारोह का आयोजन किया गया। जिसमें समारोह में स्थानीय निवासियों ने बड़ी संख्या में भाग लिया। इस दौरान विद्युत विभाग के अवर अभियंता उमेश कुमार का फूलमाला पहनाकर स्वागत किया। इस अवसर पर ठेकेदार गोयल और लाइनमैन राजेंद्र भंडारी भी उपस्थित थे।
महिलाओं की रही भागीदारी : अध्यक्ष
विद्या सागर विरमानी ने बताया कि यह परियोजना क्षेत्र के विकास में एक महत्वपूर्ण कदम है। परियोजना में स्थानीय महिलाओं की भी सक्रिय भागीदारी रही। कांता कालिया, कविता रोहतगी, मंजू शर्मा, गीता अग्रवाल और उषा विरमानी जैसी प्रमुख महिला निवासियों ने इस कार्य में विशेष रुचि दिखाई। साथ ही, आरडब्ल्यूए के अन्य सदस्यों जैसे प्रेम शर्मा, एसपी सिंह, एमए खान, साहिब सिंह, आलोक जैन और केसी गोयल ने भी अपना योगदान दिया।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.